A
Hindi News मनोरंजन टीवी गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने शेयर की मंगेतर संग अपनी तस्वीर, होने लगी इस एक्टर से तुलना

गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने शेयर की मंगेतर संग अपनी तस्वीर, होने लगी इस एक्टर से तुलना

गोविंदा की भांजी आरती सिंह जल्द ही शादी करने जा रही हैं। ऐसे में हाल ही में वैलेंटाइन डे के खास मौके पर आरती ने अपने होने वाले पति की झलक फैंस को दिखाई है, जिसे देख फैंस से लेकर सेलेब्स तक इस एक्टर से तुलना करने लगे है। जानिए किस एक्टर की तरह दिखते हैं आरती के होने वाले पति।

Arti Singh - India TV Hindi Image Source : DESIGN आरती सिंह ने ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की पहली तस्वीर

'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रहीं टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। 38 साल की उम्र में आरती सिंह को उनका हमसफर मिल ही गया ह, जिसके साथ वो शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही आरती सिंह की शादी की खबर सामने आई थी, जिस पर उनके भाई कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी मुहर लगाई थी। इसी बीच हाल ही में आरती सिंह ने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर फैंस को अपने होने वाले पति की झलक दिखाई।

आरती ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड संग तस्वीर

आरती ने अपने इंस्टा पर ब्वॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग वादियों के बीच एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसमें आरती सिंह बर्फीली वादियों में अपने होने वाले पति की आंखों में डूबी हुईं नजर आ रही हैं। हालांकि फोटो में दीपक का पूरा चेहरा नहीं देख रहा है, उनका साइड फेस ही नजर आ रहा है। तस्वीर में दोनों बेहद ही रोमांटिक नजर आ रहे हैं। इस फोटो को के बैकग्राउंड में आरती ने 'जिसका मुझे था इंतजार' गाना लगाया और साथ ही कैप्शन में भी लिखकर हार्ट वाला इमोजी बनाया है।'

आरती के ब्वॉयफ्रेंड की इस एक्टर से हो रही तुलना

वहीं अब आरती का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक उनके पोस्ट पर काॅमेंट कर रिएक्शन भेज रहे हैं। वहीं कुछ सेलेब्स तो उनके होने वाले पति की तुलना अजय देवगन से कर रहे हैं। आमिर अली ने आरती के पोस्ट पर कॉमेंट किया, 'साइड प्रोफाइल अजय देवगन...'। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "ये साइड से अजय देवगन लग रहा है"। इनके अलावा आशका गोराडिया, सृष्टि रोड़े सहित कई सिलेब्स ने आरती के पोस्ट पर प्यार बरसाया है। वहीं कई फैंस भी बिग बॉस कंटेस्टेंट का सपना पूरा होने के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनके लिए अच्छी मैरिड लाइफ की कामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 

अर्जुन कपूर शैतान बनकर 'सिंघम 3' में करेंगे पुलिस की नाक में दम, खून से लथपथ एक्टर का लुक हुआ वायरल

अब इंदिरा गांधी और नरगिस दत्त के नाम से नहीं दिया जाएगा नेशनल फिल्म अवॉर्ड, इन पुरस्कारों में भी हुए कई फेरबदल