A
Hindi News मनोरंजन टीवी BARC TRP: लीप के पहले लुढका 'गुम है', बरकरार है 'अनुपमा' की बादशाहत- देखिए पूरी लिस्ट

BARC TRP: लीप के पहले लुढका 'गुम है', बरकरार है 'अनुपमा' की बादशाहत- देखिए पूरी लिस्ट

TRP List 22nd Week 2023: 'अनुपमा' में आए नए ट्विस्ट के बाद यह शो अपनी बादशाहत को बरकरार रखे हुए है। वहीं कुछ शोज लिस्ट से बाहर हो चुके हैं।

TRP List Of 22nd Week 2023- India TV Hindi Image Source : INDIA TV TRP List Of 22nd Week 2023

TRP List Of 22nd Week 2023: टीवी के दर्शकों का प्यार किसी भी सीरियल की टीआपी लिस्ट में पोजिशन तय करता है। हर सप्ताह लोगों को बेसब्री से इन सीरियल्स की परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार होता है कि क्योंकि यह बताता है कि शो की कहानी को दर्शकों कितना पसंद कर रहे हैं। एक बार फिर आज गुरुवार को बार्क इंडिया ने साल 2023 के 22वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें अनुपमा एक बार फिर नंबर 1 की पोजिशन पर कब्जा किए है। वहीं दूसरे शोज संकट में नजर आ रहे हैं। 

अनुपमा

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में इस सप्ताह लंबे समय से चली आ रही अनुज-अनुपमा की दूरी खत्म होते नजर आ रही है। इस बात से दर्शक काफी खुश हैं। जिसके कारण शो को 3.0 रेटिंग हासिल हुई है। यह पिछले हफ्ते के मुकाबले बेहतर हुई है। ऐसा लग रहा है कि 'अनुपमा' की बादशाहत को टक्कर देने वाला कोई शो फिलहाल टेलीकास्ट नहीं हो रहा है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

कहा जाए तो टीआरपी लिस्ट में राजन शाही का दबदबा चल रहा है। क्योंकि नंबर एक पर उनका शो 'अनुपमा' है। तो वहीं नंबर 2 की पोजिशन पर उनका शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपनी बढ़त बनाए हुए है। इस शो को 2.1 रेटिंग हासिल हुई। शो में जल्द ही कायरव की शादी होने वाली है। वहीं अबीर को भी उसके असली पिता का नाम पता लगने वाला है। 

गुम है किसी के प्यार में 

नील भट्ट और आयशा शर्मा का शो 'गुम है किसी के प्यार में' लीप की खबर आने के बाद से दर्शकों को खोता जा रहा है। नंबर 2 पर रहने वाला शो इस बार लुढककर नंबर 3 पर आ चुका है। इस बार 2.0 रेटिंग हासिल हुई है, जबकि बीते महीनों में इसे 2.8 पर भी देखा गया था। 

फालतू 

इस शो ने कम ही समय में दर्शकों के बीच में अपनी जगह पक्की कर ली है। निहारिका चौकसे स्टारर यह शो 'फालतू' लगातार अपनी रेटिंग में सुधार कर रहा है। इस सप्ताह शो 1.9 रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर है। 

ये है चाहतें 

नंबर 5 पर इस सप्ताह 'ये है चाहतें' शो है। हालांकि यह लंबे समय बाद है कि शो को टॉप 5 में जगह मिली है। इसकी दमदार वापसी ने पॉजिटिव साइन दिए हैं। शो में लंबा लीप के बाद यह फिर लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हो गया है। इसे 1.8 रेटिंग हासिल हुई है। 

Anupamaa का हिस्सा बनकर गदगद हुए कुमार सानू, टीवी के एक्सपीरियंस पर कही मजेदार बात

ये है पूरी लिस्ट 

  1. अनुपमा - 3 
  2. ये रिश्ता क्या कहलाता है - 2.1 
  3. गुम है किसी के प्यार में - 2 
  4. फालतू - 1.9 
  5. ये है चाहतें 1.8 
  6. इमली - 1.8 
  7. पांड्या स्टोर - 1.6 
  8. तारक मेहता का उल्टा चश्मा - 1.6 
  9. राधा मोहन - 1.5 
  10. भाग्य लक्ष्मी - 1.5

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के सई-विराट का होगा पुर्नमिलन, शाहरुख का 'वीर-जारा' वाला सीन होगा रीक्रिएट