Friday, April 19, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के सई-विराट का होगा पुर्नमिलन, शाहरुख का 'वीर-जारा' वाला सीन होगा रीक्रिएट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में जल्द ही विराट-सई का रीयूनियन होने वाला है। इस एपिसोड में आएशा और नील, वीर-जारा के आइकोनिक सीन को रीक्रिएट करते नजर आएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 08, 2023 18:12 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

GHKPM: स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर कर दिया। इस सीरियल की कहानी सई, सत्य और विराट पर फोकस करती है। लंबे समय से सई और विराट की राहें अलग हो चुकी हैं, लेकिन अब दोनों प्रेमियों का पुर्नमिलन होने वाला है। इस मौके पर दोनों के बीच जो सीन होने वाला है वह आपको शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'वीर-जारा' के क्लाइमैक्स को याद दिला देगा। यह दावा हम नहीं बल्कि शो के लीड एक्टर नील भट्ट कर रहे हैं। 

इन दिनों अंबा और विजेंद्र की कहानी 

इन दिनों शो का ट्रैक अंबा और विजेंद्र के इर्द-गिर्द घूम रहा है, जो आखिरकार लंबे समय के बाद मिले हैं। अंबा और विजेंद्र अलग हो गए थे और उन्होंने कभी एक दूसरे से बात करने की कोशिश नहीं की थी। सईं और विराट खुद को अंबा और विजेंद्र के रूप में देखते हैं। शो का सीक्वेंस दर्शकों के लिए 'वीर जारा' के उस सीन का फ्लैश बैक है जहां प्रीति जिंटा और शाहरुख खान कोर्ट में फिर से एक-दूसरे के सामने होते हैं। इसी तरह, विराट और सईं भी मिल जाते हैं क्योंकि सई खुद को अंबा और विराट के विजेंद्र होने की कल्पना करती है। हालांकि यह सपना है या हकीकत? ये देखना दिलचस्प होगा।

क्या बोले नील भट्ट 

इस पर बात करते हुए एक्टर नील भट्ट उर्फ विराट ने कहा, "दर्शक #SaiRat के रीयूनियन का इंतजार कर रहे हैं, प्रशंसक मुझे इसके बारे में संदेश भेज रहे हैं और आखिरकार, दर्शकों की इच्छा पूरी हो गई है- सईं और विराट का रीयूनियन, जो शो का सबसे बड़ा आकर्षण है। इसके साथ ही मेकर्स ने इसे बॉलीवुड ट्विस्ट देने का फैसला किया। 

आइकॉनिक है कोर्ट वाला सीन 

फिल्म 'वीर ज़ारा' से बॉलीवुड के सबसे आइकोनिक सीन्स में से एक को शो में रीक्रिएट किया गया है। 'वीर जारा' का वह सीन जहां कोर्ट में कई सालों के बाद कपल का आमना-सामना होता हैं, काफी हद तक उस तरह का था जहां विराट और सई फिर से एक दूसरे के सामने होते हैं और फिर से मिलते हैं। यह एक इमोशनल सीन था जहां सईं और विराट अपने अतीत में चले जाते है और सोचते है कि भविष्य में उनका जीवन कैसा होगा, अगर गलतफहमियों का समाधान हो गया होता तो।"

Anupamaa का हिस्सा बनकर गदगद हुए कुमार सानू, टीवी के एक्सपीरियंस पर कही मजेदार बात

Gadar-2 रिलीज होने से पहले बड़ी मुसीबत में फंसी, इस सीन को लेकर हो रहा भयंकर बवाल

दिलजीत दोसांझ कर रहे इस अमेरिकन सिंगर को डेट, जब खुली पोल तो बोले- प्राइवेसी भी कोई...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement