A
Hindi News मनोरंजन टीवी भाग्य लक्ष्मी फेम Akash Choudhary हुए सड़क दुर्घटना के शिकार, जानें हेल्थ अपडेट

भाग्य लक्ष्मी फेम Akash Choudhary हुए सड़क दुर्घटना के शिकार, जानें हेल्थ अपडेट

आकाश चौधरी वेकेशन के लिए लोनावला जा रहे थे। तभी वह एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए, लेकिन एक्टर अब ठीक हैं।

bhagyalaxmi fame akash choudhary escapes a road accident know the health update- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM bhagyalaxmi fame akash choudhary escapes a road accident know the health update

फेमस मॉडल और एक्टर Akash Choudhary को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। शनिवार को भाग्य लक्ष्मी फेम आकाश चौधरी वेकेशन के लिए लोनावला जा रहे थे। तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया।, लेकिन इस  दुर्घटना में एक्टर की जान बच गई है। एक्टर एकदम सुरक्षित है। साल 2016 में मिस्टर इंडिया वर्ल्डवाइड का खिताब जीतने वाले आकाश चौधरी को टीवी के पॉपुलर गेम शो 'स्प्लिट्सविला 10' में देखा गया था। इस शो से एक्टर ने काफी नेम फेम हासिल की थी। 

एक्टर हुए सड़क दुर्घटना के शिकार -
रिपोर्ट्स के अनुसार, Akash Choudhary कार से लोनावला के लिए निकले थे। तभी उनकी गाड़ी को एक ट्रक ड्राइवर ने अचानक से टक्कर मार दी। इस टक्कर से कार को बहुत नुकसान हुआ। इस सड़क दुर्घटना में एक्टर को कोई चोट नहीं आई। कार में एक्टर अपने पेट डॉग के साथ जा रहे थे। इस हादसे से एक्टर पूरी तरह डर गए हैं। 

आकाश की इस दुर्घटना के बाद उड़ी नींद -
इस दुर्घटना में एक्टर और उनके पेट डॉग की जान बच गई है, लेकिन फिर भी एक्टर इस एक्सीडेंट के डर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। आकाश ने कहा कि इस एक्सीडेंट से उनका नींद चेन खो गया है। सोशल मीडिया पर उनके कार की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्टर के एक्सीडेंट की खबर सुनकर फैंस को जबरदस्त झटका लगा है। एक्टर ने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए कहा, ''हमें सुरक्षित रखने के लिए भगवान का धन्यवाद।''

आकाश चौधरी का लोगों के लिए प्यार -
पुलिस ने एक्टर के साथ हुई सड़क दुर्घटना के बाद ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन आकाश ने शिकायत वापस ले ली और कहा की वह गरीब आदमी है छोड़ दो। आकाश चौधरी को मायरा के करीबी दोस्त विराज सिंघानिया का निभाते हुए देखा जाता है। 

ये भी पढ़ें-

'गुम है किसी के प्यार में' की ऐश्वर्या शर्मा ने पति पर लुटाया जमकर प्यार, वीडियो में दिखे रोमांटिक पल

Sana Khan अपने बेटे को जन्म के पहले ही दिन से सुना रहीं कुरान, शेयर की फोटो