Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'गुम है किसी के प्यार में' की ऐश्वर्या शर्मा ने पति पर लुटाया जमकर प्यार, वीडियो में दिखे रोमांटिक पल

'गुम है किसी के प्यार में' की ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी इन दिनों रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ऐश्वर्या ने अपने पति निल भट्ट के साथ एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 16, 2023 19:09 IST
ghum hai kisikey pyaar meiin pakhi aka aishwarya sharma kiss her husband neil bhatt share romantic m- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aishwarya Sharma-Neil Bhatt

'गुम है किसी के प्यार में' की ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी अपने पति निल भट्ट के साथ इन दिनों थाईलैंड की ट्रिप एन्जॉय कर रही हैं। स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin से बाहर आने के बाद ऐश्वर्या शर्मा रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ऐश्वर्या शर्मा 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग पूरी करने के बाद अपने पति निल भट्ट के साथ थाईलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। 

ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर किया वीडियो -

'गुम है किसी के प्यार में' की फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा अपने पति के साथ समंदर के बीच मस्ती करती नजर आईं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन पति के साथ थाईलैंड में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति के साथ रोमांस करते नजर आ रही हैं।

 

वीडियो में दिखे रोमांटिक पल -
ऐश्वर्या और नील ने अपने वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इन तस्वीरों और वीडियो से साबित होता है कि कपल थाईलैंड में अच्छा समय बिता रहे हैं। ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ''तेरे मेरे इश्क का इक शायराना दौर सा...था नहीं है...'' वीडियो के अंत में ऐश्वर्या, नील के गालों को चूमती हैं। इन दिनों ये गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे अमित त्रिवेदी, सुनिधि चौहान और कौसर मुनीर ने गाया है।

ऐश्वर्या शर्मा का वर्कफ्रंट -
ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग के बाद दक्षिण अफ्रीका से लौटी हैं। रोहित शेट्टी के शो में इस बार डेजी शाह, अर्जित तनेजा, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, ध्वनि मुफकीर, न्यारा एम बनर्जी, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स शामिल हैं। अभी सब दक्षिण अफ्रीका में हैं जहां इस सीजन का आयोजन किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें-

Sana Khan अपने बेटे को जन्म के पहले ही दिन से सुना रहीं कुरान, शेयर की फोटो

मिर्जापुर के अखंडानंद त्र‍िपाठी का एयरपोर्ट पर दिखा जलवा, पत्नी के साथ आए नजर

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement