Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मिर्जापुर के अखंडानंद त्र‍िपाठी का एयरपोर्ट पर दिखा जलवा, पत्नी के साथ आए नजर

मिर्जापुर के अखंडानंद त्र‍िपाठी उर्फ पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में पंकज त्रिपाठी अपनी पत्नि के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दिए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 16, 2023 17:27 IST
Mirzapur Akhandanand Tripathi was seen at the airport with his wife in simple look- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Pankaj Tripathi

मिर्जापुर के अखंडानंद त्र‍िपाठी उर्फ पंकज त्रिपाठी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म OMG 2 की रिलीज पर रोक लगा दी है। इस फिल्म में यामी गौतम और अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाली है। जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म 'ओएमजी 2' के कुछ सीन को लेकर काफी बवाल हो रहा है। इस फिल्म के अलावा पंकज त्रिपाठी अपनी मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 

पंकज त्रिपाठी की पॉपुलर सीरीज मिर्जापुर -

पंकज त्रिपाठी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और कई धमाकेदार वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं। पंकज त्रिपाठी का सबसे ज्यादा उनके अखंडानंद त्र‍िपाठी किरदार के लिए जाना जाता है। अखंडानंद त्र‍िपाठी के रोल के लिए फैंस उनकी बहुत तारीफ करते हैं। भारत की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के दो सीजन आ चुके हैं। लोगों को इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। 'मिर्जापुर 3' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

पत्नी के साथ दिखें पंकज त्रिपाठी -
पंकज त्रिपाठी एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी के साथ स्पॉट हुए। पंकज त्रिपाठी की पत्नी का नाम मृदुला त्रिपाठी है। इस वीडियो में मिर्जापुर के अखंडानंद त्र‍िपाठी अपने परिवार के साथ सिंपल लुक में नजर आए। पंकज त्रिपाठी को पीला कलर का कुर्ता और सफेद रंग के पजामा में देखा गया। वहीं उनकी पत्नी भी सिंपल सूट में नजर आईं। 

पंकज त्रिपाठी वर्कफ्रंट -
पंकज त्रिपाठी 'मिर्जापुर 3', 'ओह माय गॉड 2' और 'फुकरे 3' में नजर आने वाले हैं। एक्टर ने फिल्म 'मैं अटल हूं' और 'स्त्री 2' की शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

ये भी पढ़ें-

 

Sana Khan अपने बेटे को जन्म के पहले ही दिन से सुना रहीं कुरान, शेयर की फोटो

भारत के ये मोस्ट पॉपुलर सिंगर करते हैं लाखों दिलों पर राज, देखें पूरी लिस्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement