Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sana Khan अपने बेटे को जन्म के पहले ही दिन से सुना रहीं कुरान, शेयर की फोटो

सना खान-अनस सईद 5 जुलाई को पेरेंट्स बन गए हैं। सना खान ने बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे की पहली झलक दिखाई दे रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 16, 2023 16:44 IST
sana khan and anas saiyad chanting quran infront of new born baby actress share first glimpse- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sana Khan

सना खान आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। सना खान को कई हिट शो में शानदार काम करते हुए देखा जा चुका है। सना खान-अनस सैयद पेरेंट्स बन गए हैं। सना खान ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर 5 जुलाई को एक पोस्ट शेयर कर दी थीं। सना खान अपने बेटे के जन्म से पहले अनस सैयद के साथ शादी को लेकर चर्चा में थीं और अब अपने बेटे को लेकर सुर्खियां में बनी हुई है। साल 2020 में सना खान ने एक्टिंग छोड़ धर्म का रास्ता अपना लिया था। सना ने अनस सैयद के साथ शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

सना खान ने दी थी जानकारी -

बता दें कि सना खान ने इसी साल अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था और कहा था की मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। 5 जुलाई को सना खान ने बेटे को जन्म दिया है। सना खान साल 2005 में फिल्म 'ये है हाई सोसाइटी' से करियर शुरू किया था। इसके बाद वह कई टीवी एड में नजर आ चुकी है। सना ने हिंदी ही नहीं बल्कि तमिल, तेलूगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। सना को सलमान खान के शो 'बिग बॉस 6' से काफी नेम फेम मिला है। सना ने सलमान खान के साथ 'जय हो' में काम किया था। वह आखिरी बार 'स्पेशल ओप्स' के सीजन 1 में नजर आई थीं।

sana khan and anas saiyad chanting quran infront of new born baby actress share first glimpse

Image Source : INSTAGRAM
Sana Khan

सना खान ने दिखाई बेटे की पहली झलक -
सना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर दो स्टोरी शेयर की है, जिसमें उनके बेटे के हाखों की झलक दिखाई दे रही है। पहली में उनका बेटा पालने में नजर आ रहा है और वहीं इस वीडियों में कुरान सुनाई दे रही हैं। सना ने इस स्टोरी पर लिखा - 'पहले ही दिन से अपने बच्चे को कुरान सुना रही हूं।' 

सना खान ने शेयर की फोटो -
सना खान ने एक क्लिप भी शेयर की है, जिसमें उनके बेटे अनस सैयद का हाथ पकड़ा हुआ है। कैप्शन में लिखा - बाबा अनस के साथ। सना ने अपने बच्चे का नाम तारिक जमील रखा हुआ है। एक्ट्रेस अपने बेटे को जन्म के पहले ही दिन से कुरान सुना रही हैं। 

ये भी पढ़ें-

Jawan Theme Song: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का थीम सॉन्ग हुआ रिलीज! जानिए फैंस को कैसा लगा गाना

भारत के ये मोस्ट पॉपुलर सिंगर करते हैं लाखों दिलों पर राज, देखें पूरी लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement