A
Hindi News मनोरंजन टीवी TRP में होगा बड़ा खेल, 'फालतू' अब बोलेगा हमेशा के लिए Bye-Bye!

TRP में होगा बड़ा खेल, 'फालतू' अब बोलेगा हमेशा के लिए Bye-Bye!

'फालतू' टीवी सीरिलयल ने अपनी कहानी से लोगों का दिल जीत लिया। अब शो खत्म होने वाला है, ऐसे में शो के एक्टर्स इमोशनल हो रहे हैं।

Faltu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'फालतू'

'फालतू' ने अपनी आकर्षक और रिलेटेबल कहानी के लिए लगातार दर्शकों से प्यार हासिल किया, जिसने इसे सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक बना दिया है। ये शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में भी लगातार बना रहता है। शो निहारिका चौकसे और आकाश आहूजा मुख्य किरदार में हैं। ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जो एक अनचाही बच्ची होती है। शो की कहानी का फोकस फालतू का अपने परिवार की स्वीकृति और सम्मान जीतने का संघर्ष है।

हमेशा के लिए खत्म हो रही कहानी
दर्शकों ने 'फालतू' को उसकी शानदार कहानी के लिए खूब सराहा है। जबकि शो में निहारिका चौकसे और आकाश आहूजा की जोड़ी को फैन्स  टेलीविजन के राहुल और अंजलि के रूप में देखते है और उन पर जी भर कर अपना प्यार भी लुटाया है। लेकिन अब जल्द ही ये शो अलविदा कहने को तैयार है। ऐसे में दर्शकों को यकीनन दोनों के रियूनियन का इंतजार रहेगा। इस शो को 'बातें कुछ अनकही' रिप्लेस करने वाला है। इस शो के खत्म होने के बाद टीआरपी में बड़ा फेरबदल देखने को मिलेगा। टीआरपी लिस्ट में ये देखने वाली बात होगी कि 'फालतू' की जगह कौन लेता है। शो खत्म होने को लेकर स्टारकास्ट काफी इमोशनल है। 

निहारिका ने शेयर किए अपने इमोशन्स
हाल में निहारिका चौकसे उर्फ फालतू ने शो के अलविदा कहने पर को-स्टार आकाश आहूजा के साथ अपनी यात्रा और इक्वेशन पर बात की। उन्होंने कहा, 'फालतू मेरे दिल में एक खास स्थान बनाए रखेगा। मैंने शो से बहुत सारी चीजें सीखी है जिसे मैं हमेशा अपने पास संजो कर रखूंगी। ये शो भले ही खत्म हो गया है लेकिन मैं अभी भी फालतू की तरह ही बातचीत करती हूं। आकाश में, मुझे जीवन भर के लिए अपना सबसे भरोसेमंद साथी मिल गया है और मैं उसके साथ साझा किए गए पलों और शो को हमेशा याद रखूंगी। गुडबाय हमेशा मुश्किल होते है लेकिन नई शुरुआत का मार्ग भी प्रशस्त करता है।'

ये भी पढ़ें: अनुपमा-वनराज करेंगे अधिक की खटिया खड़ी, पाखी की नजरों के सामने पहुंचाएंगे जेल!

'ओएमजी 2' के इस एक्टर को नहीं है फिल्म देखने की इजाजत, जानें इसके पीछे की बड़ी वजह