Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Anupamaa-वनराज करेंगे अधिक की खटिया खड़ी, पाखी की नजरों के सामने पहुंचाएंगे जेल!

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में पाखी के लाख छिपाने के बाद भी अधिक का भेद खुल जाएगा। वनराज और अनुपमा अधिक के खिलाफ एक्शन लेंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 20, 2023 17:44 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर डिंपी और समर की लड़ाई होगी। वहीं अधिक-पाखी के खराब रिश्ते का खुलासा होगा। वनराज अधिक को सबक सिखाने के लिए बड़ा फैसला लेगा। 

वनराज होगा गुस्से से लाल

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अधिक को रंगे हाथों पकड़ लेगी। अनुपमा, वनराज को फोन कर के कपाड़िया हाउस बुलाएगी। वनराज, अनुज और अनुपमा एक साथ अधिक पर बरसेंगे। बरखा अधिक को बचाएगी। वहीं पाखी की हवाइयां उड़ जाएंगी। पाखी को समझ नहीं आएगा कि वो कैसे इस परिस्थिति को संभाले। वनराज अधिक पर हाथ उठाने ही वाला होगा, लेकिन वो खुद को रोक लेगा। वो कहेगा कि वो कानून हाथ में नहीं लेगा। अनुज भी उसे समझाएगा कि वो अपने हाथ गंदे न करे। 

बा बताएंगी पुराना किस्सा
इसके ठीक बाद ही बा को काव्या के संगीत के दिन का किस्सा याद आएगा। वो बताएंगी कि उस दिन भी दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। इसके बाद पाखी से सवाल पूछा जाएगा कि उसके साथ क्या हुआ था। इस पर पाखी कहेगी उस दिन भी उसे अधिक ने मारा था, जिसके बाद उसे भी गुस्सा आ गया था, लेकिन वो अधिक को मार नहीं पाई थी। इसके साथ ही खुलासा होगा कि अधिक पाखी को बार-बार मारता है। अनुपमा का हाथ पाखी को लगेगा और वो दर्द से कराह उठेगी। अनुपमा वनराज जब पाखी का कपड़ा हटा के देखेंगे तो उसके शरीर पर छोट के निशान मिलेंगे। 

पुलिस को बुलाने की बात करेगा वनराज
इसके बाद वनराज गुस्से से लाल हो जाएगा। वो पुलिस को बुलाने का फैसला करगा। पूरा परिवार भी वनराज के इस फैसले में साथ देगा। बरखा और अधिक अकेले पड़ जाएंगे। वनराज फोन कर  ही रहा होगा कि पाखी कहेगी कि वो अधिक के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेना चाहती। वो कहेगी कि ये पति-पत्नी का मामला है और वो इसे सुलझा लेगी। वो कोई भी बखेड़ा नहीं चाहती। वो कहेगी कि वो अधिक से प्यार करती है। अनुपमा और वनराज उसे समझाएंगे कि उसे डोमेस्टिक वॉयलेंस के खिलाफ खड़े होना चाहिए। अनुज भी उसे कहेगा कि जो गलत को गलत नहीं कहता वो खुद भी गलत होता है। 

पाखी के सामने अधिक करेगा नाटक
पाखी अपने फैसले पर टिकी रहेगी। वो इमोशनल होकर कहेगी कि वो अधिक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करना चाहती। मौके का फायदा उठाकर बरखा अधिक से माफी का नाटक करने के लिए कहेगी। अधिक झट से पाखी से माफी मांगने लगेगा। अनुज, अधिक की इस हरकत को ड्रामा बताएगा। पाखी जहां अधिक के बहकावे में आ रही होगी। वहीं अनुपमा कहेगी कि वो पुलिस केस किए बिना नहीं मानेगी। वहीं शाह हाउस में डिंपी समर पर चिल्लाती नजर आएगी। बा के ढेपले खाने के लिए समर से डिंपी लड़ाई करेगी, लेकिन उसके तानों का समर कोई जवाब नहीं देगा।

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के टैटू पर किया रिएक्ट, बताया क्या है दोनों का रिश्ता

'ओएमजी 2' के इस एक्टर को नहीं है फिल्म देखने की इजाजत, जानें इसके पीछे की बड़ी वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement