A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई में छिड़ी जुबानी जंग, करण ने तेजस्वी से मांगी माफी

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई में छिड़ी जुबानी जंग, करण ने तेजस्वी से मांगी माफी

बिग बॉस 15' के लेटेस्ट एपिसोड में एक तरफ देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के बीच टक्कर देखने को मिली। वहीं, करण कुंद्रा ने अपनी गलती मानते हुए तेजस्वी से मांफी मांग ली।

devoleena and rashmi- India TV Hindi Image Source : COLORSTV/SCREENSHOT देवोलीना और रश्मि देसाई

Highlights

  • देवोलीना और रश्मि देसाई की दोस्ती खतरे में।
  • पटरी पर लौटा तेजस्वी और करण का रिश्ता।

टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 15 के नए एपिसोड में भरपूर ड्रामा देखने को मिला। शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री के बाद से ही घमासान मचा हुआ है। सभी एक दूसरे से किसी न किसी बहाने से भिड़ जाते हैं। रश्मि और देवोलीना एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। लेकिन अब उनके रिश्ते में दरार आ गया है।

आर्यन खान ने किया बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख, जमानत की शर्तों और NCB ऑफिस में हर हफ्ते पेशी को लेकर मांगी राहत

आज के एपिसोड में रश्मि और देवोलीना एक दूसरे पर चीखते-चिल्लाते नजर आए। एक तरफ रश्मि इस बात को लेकर नाराज हैं कि देवोलीना और निशांत आपस में कुछ प्लान कर रहे हैं। लेकिन उन्हीं इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं कि उनकी ये प्लानिंग किस चीज को लेकर है। वहीं दूसरी तरफ देवोलीना का कहना है कि रश्मि सेफ गेम खेलने की कोशिश कर रही हैं। दोनों इस बात को लेकर काफी देर तक झगड़ती रहीं।

तेजस्वी और करण के बीच जितना प्यार पनपता है उससे ज्यादा तो दोनों के बीच लड़ाइयां ही देखने को मिलती हैं। मगर हाल ही में दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया अपने बीच के मतभेद दूर करने की कोशिश की। रश्मि देसाई ने भी इस मौके पर दोनों को इनकरेज किया।

इस दिनों बिग बॉस हाउस में ‘टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा है।’ इस टास्क की वजह से कई करीबी कंटेस्टेंट्स के बीच तकरार देखने को मिल रही है। शमिता शेट्टी भी लेटेस्ट एपिसोड में अपने राखी भाई राजीव अदातिया के साथ बहस करते हुए दिखाई दीं। इसके अलावा उमर रियाज और राजीव भी टास्क के दौरान एक दूसरे से भिड़ गए। अब देखने वाली बात ये होगी की सबसे पहले कौन सा प्रतिभागी फिनाले में अपनी जगह बना पाता है? 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Katrina Kaif की उंगली में नीलम जड़ी हीरे की इंगेजमेंट रिंग हो रही वायरल, जानिए क्या है इसकी कीमत

रिलीज से पहले ही कानूनी पेंच में फंसी रणवीर सिंह की फिल्म '83', निर्माताओं पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस