Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Katrina Kaif की उंगली में नीलम जड़ी हीरे की इंगेजमेंट रिंग हो रही वायरल, जानिए क्या है इसकी कीमत

कैटरीना कैफ ने अपने खास दिन के लिए मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की तरफ से डिजाइन किया हुआ गहना पहना था। कैटरीना कैफ के मंगलसूत्र और चमकदार नीले नीलम की सगाई की अंगूठी की चर्चा जोरों पर है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 10, 2021 12:37 IST
Katrina Kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KATRINA KAIF Katrina Kaif की उंगली में नीलम जड़ी हीरे की इंगेजमेंट रिंग हो रही वायरल, जानिए क्या है इसकी कीमत

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी उनके सबसे स्पेशल दिन यानी की शादी के दौरान काफी खास लग रही थी। अलग-अलग रंगों में सजी-धजी दुल्हन कैटरीना कैफ के लहंगे और गहनों पर सभी की नजर टिकी हुई थीं। शादी के दौरान की तस्वीरें वायरल होते ही इंटरनेट पर कैटरीना के मंगलसूत्र और रिंग चर्चा का विषय बन गया। 

शादी के बाद जब तस्वीरें सामने आईं तब कैटरीना की हीरे से जड़ी हुई नीले सफायर की सगाई की अंगूठी स्पष्ट रूप से देखी गई। सफायर यानी नीलम की इसलिए भी खास हो जाता है क्योंकि इसे कई नामी-गिरामी लोगों ने धारण किया है। याद दिला दें कि राजकुमारी डायना ने प्रिंस चार्ल्स से अपनी सगाई पर सफायर की अंगूठी पहनी थी। कथित तौर पर, कैटरीना की सगाई की अंगूठी की कीमत 7 लाख 40 हजार बताई जा रही है। 

विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना को सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ मंगलसूत्र गिफ्ट किया था। यह जाहिर तौर पर सब्यसाची के ज्वैलरी कलेक्शन से ही होगा। कैटरीना के मंगलसूत्र के बारे में बात करें तो हमें दो छोटे ड्रॉप-डाउन हीरे के साथ गोल्डन मोतियों की चेन दिखाई दे रही हैं। 

विक्की कौशल और कैटरीना की शादी की तस्वीरें साझा करते हुए, सब्यसाची ने गहनों के बारे में जानकारी साझा की है, हालांकि, इसमें मंगलसूत्र की बारीकियों का उल्लेख नहीं किया गया था। सब्यसाची के ऑफिशियल पेज की पोस्ट में लिखा है, "लहंगे को 22 कैरेट सोने के साथ बिना कटे हीरों आभूषणों के साथ तैयार किया गया है, जिसे सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी से हाथ से बने मोतियों के साथ कंप्लीट किया गया है।"

बता दें सेलिब्रिटी जोड़े ने सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल, सवाई माधोपुर, राजस्थान में एक निजी समारोह में दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंधें। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement