A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: देवोलीना और शमिता के बीच हुए कैट फाइट से घर में मचा घमासान, फूट-फूटकर रोए प्रतीक सहजपाल

Bigg Boss 15: देवोलीना और शमिता के बीच हुए कैट फाइट से घर में मचा घमासान, फूट-फूटकर रोए प्रतीक सहजपाल

आज के एपिसोड में शमिता और देवोलीना के बीच टास्क के दौरान इगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों अपना आपा खो बैठे।

devoleena - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@BIGGBOSS देवोलीना 

Highlights

  • देवोलीना संग लड़ाई में बेहोश हुईं शमिता।
  • प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच हुई कहासुनी।

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड की एंट्री के बाद से ही माहौल काफी बदल गया है। दे खेमे में बंटे सदस्यों के बीच कभी टास्क को लेकर तो कभी किसी काम को लेकर बहस छिड़ जाती है। आलम ये है कि नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट को प्राइज मनी हासिल करने के लिए दिए गए तीन राउंड के टास्क को पूरा होने में कोई न कोई अड़चन आ जा रही है। कभी संचालक नतीजे पर नहीं पहुंच पाते तो कभी झड़गा या हाथापाई गेम में अड़ंगा डाल देता है।

कंगना रनौत ने किसानों द्वारा गाड़ी रोकने पर कही ये बात

आज के एपिसोड में भी ऐसा ही हुआ। गेम के रूल के हिसाब से दूसरे राउंड में सभी वीआईपी कंटेस्टेंट को नॉन वीआईपी द्वारा क्ले से बनाए गए तलवार को पूरी तरह से खराब करना था। टास्क शुरू होते ही तेजस्वी अपनी तलवार को बचाने में जुट गईं। उन्होंने प्रतीक, निशांत को अच्छे से डिफेंड किया। लेकिन रियाज के तलवार को खराब करने के लिए जैसी ही प्रतीक आगे बढ़े, करण बीच में आ गए और उन्हें जाने-अनजाते प्रतीक को हिट कर दिया। इस बात से सहजपाल काफी नाराज हुए।

इसी बीच शमिता शेट्टी और  देवोलीना भट्टाचार्य में भी जुबानी जंग छिड़ गई। बात इतनी आगे बढ़ गई कि घर के सदस्य गाली-गलौज पर उतारू हो गए। यही नहीं शमिता अपना आपा खो बैठीं और बहुत ज्यादा गुस्सा करने की वजह से वो बेहोश हो गईं, जिसके बाद करण ने उन्हें गोद में उठाकर मेडिकल रूम तक पहुंचाया। इसके अलावा अभिजीत बिचकुले से भी शमिता की खूब बहस हुई।          

बता दें कि वीआईपी के तौर पर हुई रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य, अभिजीत बिचकुले, राखी सावंत और उनके पति रितेश की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद ये शो दर्शकों के लिए और भी ज्यादा एंटरटेनिंग हो गया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या नॉन-वीआईपी अपना टास्क पूरा करके, प्राइज मनी हासिल कर पाते हैं या नहीं? 

कंगना रनौत को चंडीगढ़ में किसानों ने रोका, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिखाया नजारा

Bigg Boss 15: देवोलीना के साथ बहस के दौरान बेहोश हो गईं शमिता शेट्टी