Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: देवोलीना के साथ बहस के दौरान बेहोश हो गईं शमिता शेट्टी

अपकमिंग एपिसोड के लेटेस्ट प्रोमो में देवोलीना और शमिता के बीच चौंकाने वाली लड़ाई दिखाई दी। दोनों के बीच इस बहस की वजह से शमिता बेहोश हो गईं और करण उसे मेडिकल रूम में ले जाते नजर आए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 02, 2021 15:48 IST
Bigg Boss 15- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 15

Highlights

  • बहस की वजह से शमिता बेहोश हो गईं और करण उसे मेडिकल रूम में ले जाते नजर आए।
  • देवोलीना शमिता पर चिल्लाती हैं, इस दौरान शमिता बेहोश हो जाती हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट एपिसोड में शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच बहस देखी गई। इस एपिसोड में गैर-वीआईपी के पास 50 लाख रुपये की पुरस्कार राशि जीतने का मौका था। जहां देवोलीना वीआईपी के लिए 'संचालक' थीं, वहीं गैर-वीआईपी के लिए शमिता इस भूमिका को निभा रही थीं।

इस कार्य के दौरान देवोलीना और शमिता के बीच काफी झगड़ा हुआ। अपकमिंग एपिसोड के लेटेस्ट प्रोमो में देवोलीना और शमिता के बीच चौंकाने वाली लड़ाई दिखाई दी। दोनों के बीच इस बहस की वजह से शमिता बेहोश हो गईं और करण उसे मेडिकल रूम में ले जाते नजर आए।

Bigg Boss 15: नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट को दूसरे राउंड में भी हाथ लगी निराशा, बिग बॉस ने सुनाया ये फैसला 

शमिता, देवोलीना से पूछती है कि तुम्हारा दिमाग कहाँ है, डार्लिंग? इससे देवोलीना नाराज हो जाती हैं और वह शमिता को उसकी भाषा को संभालने के लिए कहती हैं। बाद में उनके बीच मारपीट होती है और घरवाले उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। देवोलीना शमिता पर चिल्लाती हैं, इस दौरान शमिता बेहोश हो जाती हैं। उन्हें मेडिकल कारणों से घर से बाहर निकाला गया और अब वह वापस आ गई हैं।

Bigg Boss 15: दुनिया के सामने पहली बार नजर आए राखी सावंत के पति, रितेश को देख घरवालों के भी उड़े होश

इनपुट- आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement