ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15 Promo: प्राइज मनी के लिए VIP-Non VIP सदस्यों के बीच कड़ी टक्कर, बिग बॉस लेंगे किसकी क्लास?

Bigg Boss 15 Promo: प्राइज मनी के लिए VIP-Non VIP सदस्यों के बीच कड़ी टक्कर, बिग बॉस लेंगे किसकी क्लास?

बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में वीआईपी और नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट के बीच बहस देखने को मिलेगी। साथ ही प्राइज मनी जीतने के लिए दोनों टीम आपस में भिड़ते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 01, 2021 20:55 IST
bigg boss 15 - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BIGGBOSS बिग बॉस 15 

Highlights

  • वीआईपी और नॉन वीआईपी सदस्यों में से किसे मिलेगी प्राइज मनी?
  • नॉन वीआईपी सदस्यों की हरकत पर क्या बिग बॉस को आएगा गुस्सा?

Bigg Boss 15: टीवी के सबसे एंटरटेनिंग शो बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री के बाद से ही घर का माहौल और भी ज्यादा ड्रमैटिक हो गया है। वीआईपी और नॉन-वीआईपी मेंबर्स के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। दरअसल, बिग बॉस की ओर से घरवावों को 50 लाख प्राइज मनी जीतने के लिए एक टास्क दिया गया है, जिसके शुरू होती ही घर में घमासान मच गया है। 

इस टास्क का संचालन वीआईपी जोन से देवोलीना भट्टाचार्जी कर रही हैं। वहीं, शमिता शेट्टी नॉन वीआईपी जोन से टास्क का संचालन कर रही हैं। इस टास्क के शुरूआत में काफी गहमागहमी देखने क मिली। बात इस हद तक बढ़ गई कि उमर रियाज गेम के बीच में ही हाथापाई पर उतारू हो गए, जिसके चलते देवोलीना ने उन्हें बाहर  का रास्ता दिखा दिया। लेकिन जब बात विनर अनाउंस करने की आई तो देवोलीना ने शमिता के फैसले पर असहमती जताई। इस बात को लेकर दोनों टीम्स में खूब बहसबाजी हुई।

Bigg Boss 15: दुनिया के सामने पहली बार नजर आए राखी सावंत के पति, रितेश को देख घरवालों के भी उड़े होश

आज के प्रोमो में क्या है खास? 

हाल ही में मेकर्स ने एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि नॉन-वीआईपी मेंबर्स यानी करण कुंद्रा, निशांत, शमिता, तेजस्वी, राजीव, उमर और प्रतीक सभी मिलकर वीआईपी सदस्यों (राखी, रितेश, रश्मि, अभिजीत बिचुकले और देवोलीना) को टॉर्चर करने का फैसला करते हैं। नतीजा यह होता है कि सभी नॉन-वीआईपी सदस्य अपनी ड्यूटी करने से इनकार कर देते हैं। वो बेडरूम एरिया को गंदा कर देते हैं और वीआईपी रूम में घुसकर वहां मौजूद चीजें खाने लगते हैं।

क्या नॉन वीआईपी सदस्यों को फटकार लगाएंगे बिग बॉस? 

नॉन वीआईपी सदस्यों की हरकत से परेशान होकर रश्मि और राखी उन्हें चेतावनी देते हैं। लेकिन सभी उनकी बातों को नजरअंदाज कर देते हैं। इसके बाद बिग बॉस सभी नॉन-वीआईपी सदस्यों को बुलाते हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि बिग बॉस की क्या कहते हैं और उनकी बातों का किसपर क्या असर पड़ेगा? 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें-

Bigg Boss 15: राखी सावंत और राजीव अदातिया के बीच खाने को लेकर हुआ झगड़ा, लगाया ये आरोप

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल पहुंची अनाथालय, वीडियो आया सामने

elections-2022