ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: राखी सावंत और राजीव अदातिया के बीच खाने को लेकर हुआ झगड़ा, लगाया ये आरोप

Bigg Boss 15: राखी सावंत और राजीव अदातिया के बीच खाने को लेकर हुआ झगड़ा, लगाया ये आरोप

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने वाली राखी सावंत ने राजीव अदातिया को ऐसा कुछ कह दिया जिससे वो बुरी तरह भड़क गए फिर दोनों के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 01, 2021 19:37 IST
Rakhi Sawant and Rajiv Adatia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORSTV Rakhi Sawant and Rajiv Adatia

Highlights

  • राखी सावंत और राजीव अदातिया के बीच हुआ झगड़ा।
  • राखी सावंत ने राजीव अदातिया को ऐसा कुछ कह दिया जिससे वो बुरी तरह भड़क गए।

'बिग बॉस 15' के घर में रोज नया ड्रामा देखने को मिलता है। लेकिन घर में जब से नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई है तब से घर का पूरा माहौल बदल गया है। एक तरफ जहां वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान के सामने वीआईपी कंटेस्टेंट्स ने नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट को अपना निशाना बनाया तो वहीं मेहमान बनकर शो पर आईं नेहा धूपिया ने नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स को वीआईपी कंटेस्टेंस पर अपनी-अपनी राय देने को कहा। जिसके बाद बिग बॉस का घर जंग के मैदान में तब्दील हो गया है।

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने वाली राखी सावंत ने राजीव अदातिया को ऐसा कुछ कह दिया जिससे वो बुरी तरह भड़क गए फिर दोनों के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला। दरअसल बिग बॉस के घर में वीआईपी नॉन वीआईपी को काम बांट रहे थे। इसी बीच राखी सावंत आई और राजीव को किचन की ड्यूटी से हटाकर बाथरुम की ड्यूटी पर लगा दिया। इसपर राजीव ने कहा कि वह उनकी बात नहीं मानेंगे। जिसके बाद राखी पलट कर जवाब देती हैं कि वो वीआईपी हैं उनकी बात माननी पड़ेगी।

राखी यही चुप नहीं हुई, उन्होंने यह तक कह दिया कि राजीव खाने में थूकते हैं और उनका वो खाना खाने का मन नहीं करता क्योंकि जब वह प्रतीक से लड़ाई कर रहा था, तो खाने में थूक जा रहा होगा। यह बात सुनकर राजीव को गुस्सा आ जाता है और दोनों में जमकर लड़ाई होती है। 

Bigg Boss 15: किचन ड्यूटी के समय किसपर चिल्लाई रश्मि देसाई, कहा- ये शुरुआत है पिक्चर तो अभी बाकी है

इससे पहले भी राखी और राजीव का झगड़ा हुआ था। जब राजीव ने राखी को चाय बनाकर पिलाई थी तो राखी ने उन्हें कुछ कमेंट कर दिया। उस समय राजीव को इसका मतलब समझ नहीं आया। लेकिन जब उन्हें पता चला तो बहुत बुरा लगा। इस बारे में उन्होंने उमर और रश्मि से बात की। जिसपर रश्मि कहती हैं कि राखी एंटरटेनमेंट के चक्कर में कुछ भी कह देती हैं। 

बिग बॉस में शमिता शेट्टी से 'आंसुओं' ने दिलाई बिग ब्रदर की शिल्पा शेट्टी की याद 

elections-2022