ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस में शमिता शेट्टी से 'आंसुओं' ने दिलाई बिग ब्रदर की शिल्पा शेट्टी की याद

बिग बॉस में शमिता शेट्टी से 'आंसुओं' ने दिलाई बिग ब्रदर की शिल्पा शेट्टी की याद

शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता के बारे में कहा कि वह बहुत स्ट्रॉन्ग है और एरोगेंट नहीं हो सकती।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 01, 2021 16:52 IST
shamita and shilpa shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SHILPA SHETTY shamita and shilpa shetty

Highlights

  • शमिता शेट्टी इन दिनों काफी चर्चा में छाई हुई हैं।
  • शमिता के सपोर्ट में आईं शिल्पा शेट्टी
  • शिल्पा शेट्टी ने कहा कि बिग बदर शो को याद करिए

बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी को लेकर आजकल खूब चर्चाएं चल रही हैं। पहले ओटीटी औऱ फिर बिग बॉस में शमिता शेट्टी के परफॉरमेंस को लेकर जहां तारीफ भी होती है वहीं आलोचना करने वालों की भी कमी नहीं है। जहां उनका बोलने का अंदाज और दोस्ती यारी का जज्बा लोगों को अच्छा लगता है वहीं उनके आंसू उन्हें ट्रोल कराने लगते हैं। 

अपनी बहन को लेकर ट्रोल्स के रवैये से परेशान होकर शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी हाल ही में खुलकर सामने आई और कहा कि उनकी बहन बहुत स्ट्रॉन्ग है और एरोगेंट नहीं हो सकती। शिल्पा ने अपनी बहन के लिए बाकायदा एक एप्रिशिएसन पोस्ट लिखते हुए बताया कि शमिता बहुत बहादुर हैं, उन्होंने लिखा कि उन्हें ये देखकर बुरा लगता है कि शमिता के व्यवहार को एरोगेंट बताया जा रहा है औऱ फेक होने के आरोप लगाए जा रहे हैं। 

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल पहुंची अनाथालय, वीडियो आया सामने

इस पोस्ट में  शमिता के सपोर्ट में शिल्पा ने काफी कुछ लिखा है जो याद दिलाता है कि खुद शिल्पा शेट्टी भी जब विदेशी शो बिग ब्रदर में मुश्किलों से दो चार हुई थी तो उनके भी ऐसे ही इमोशनल एंगल सामने आए थे। 

shilpa shetty big brother

Image Source : FILE IMAGE
shilpa shetty big brother

शमिता शेट्टी की दोस्ती यारी, उनके आंसू और इमोशनल सीन आपको शिल्पा शेट्टी की याद दिला देंगे। अगर आपने बिग ब्रदर का वो सीजन देखा होगा तो याद कीजिए कि इतने सारे लोगों के बीच भारत की तरफ से अकेली शिल्पा ने इमोशनल एंगल को हथियार  बनाकर ही बिग ब्रदर की ट्राफी जीती थी। 

उस शो ने शोबिज की दुनिया में शिल्पा शेट्टी की शानदार वापसी कराई थी। रेसिज्म को लेकर उस शो में शिल्पा पर किए गए कमेंट्स ने जहां उन्हें सहानुभूति दिलाई वहीं शो के भीतर के ही प्रतिभागी उनके करीब आए और वो काफी स्ट्रॉन्ग बनकर उभरी। 

कमोबेश यही हाल शमिता के साथ दिख रहा है। हालांकि शमिता शिल्पा जितनी मजबूत स्थिति में नहीं है क्योंकि शिल्पा के साथ उस वक्त पराए देश में पराए लोगों के बीच रहने का अहसास था, जबकि शमिता अपने ही देश में अपने ही लोगों के बीच है। ऐसे में शमिता इस मौके को किस एंगल से भुनाती है, ये देखना दिलचस्प होगा।

elections-2022