Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss Tamil Season 5: 'बाहुबली' की 'शिवगामी' होस्ट करेंगी रिएलिटी शो

कमल हासन का इस समय चेन्नई के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस वजह से 'बाहुबली' की 'शिवगामी' राम्या कृष्णन शो होस्ट करेंगी।

IANS Written by: IANS
Published on: November 28, 2021 12:55 IST
Ramya Krishnan bigg boss tamil 5th season kamal hassan coronavirus hindi news - India TV Hindi
Image Source : INSTA: MERAMYAKRISHNAN Bigg Boss Tamil Season 5: 'बाहुबली' की 'शिवगामी' होस्ट करेंगी रिएलिटी शो   

Highlights

  • कोरोना वायरस से संक्रमित हैं कमल हासन
  • कमल हासन की वापसी तक राम्या कृष्णन शो होस्ट करेंगी
  • शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

दिग्गज अभिनेत्री राम्या कृष्णन लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस तमिल' के पांचवें सीजन की मेजबानी तब तक करेंगी, जब तक कि शो के मूल होस्ट कमल हासन कोविड से उबरकर वापस नहीं आ जाते। कमल हासन का इस समय चेन्नई के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

रियलिटी शो के निर्माताओं ने एक प्रोमो डाला, जिसमें कमल हासन अस्पताल से बोलते हुए दिखाई दे रहे थे। अभिनेता ने अभिनेत्री राम्या कृष्णन को एक दोस्त के रूप में पेश किया, जिसने उन्हें बिना ब्रेक के शो का संचालन करने में मदद करने की पेशकश की थी।

Bigg Boss 15: घर में आते ही राखी सावंत के पति ने शमिता शेट्टी को दिया रेड रोज, देखिए Promo

दिलचस्प बात यह है कि जिस प्रोमो में राम्या कृष्णन को पेश किया गया था, उसका बैकग्राउंड स्कोर 'बाहुबली' का संगीत था। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री को ब्लॉकबस्टर में शिवगामी के रूप में उनकी शानदार भूमिका के लिए देश भर में जाना जाता है।

यह खबर सामने आने के तुरंत बाद कि कमल कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेता की अनुपस्थिति में शो की मेजबानी कौन करेगा। अफवाहों ने सुझाव दिया कि अभिनेत्री श्रुति हासन को शो के निर्माताओं द्वारा कमल हासन की अनुपस्थिति में सप्ताहांत के एपिसोड की मेजबानी करने के लिए संपर्क किया गया था। ऐसी भी अफवाहें थीं कि राम्या कृष्णन और विजय सेतुपति को इसी उद्देश्य के लिए संपर्क किया गया था।

प्रोमो के साथ अटकलों पर विराम लग गया, जिसमें दिखाया गया था कि यह राम्या कृष्णन होंगी जो इसे होस्ट करेंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement