Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: घर में आते ही राखी सावंत के पति रितेश ने शमिता शेट्टी को दिया रेड रोज, देखिए Promo

'बिग बॉस 15' में एंट्री लेते ही राखी सावंत के पति रितेश ने शमिता शेट्टी को सभी के सामने गुलाब का फूल दिया। ये प्रोमो वीडियो काफी चर्चा में है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 27, 2021 19:50 IST
Rakhi Sawant husband Ritesh, Shamita and Rakhi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKHI SAWANT AND COLORS Rakhi Sawant husband Ritesh, Shamita and Rakhi

Highlights

  • राखी सावंत के पति ने शमिता शेट्टी को दिया रेड रोज
  • पहली बार दुनिया के सामने आए राखी सावंत के पति रितेश

'बिग बॉस 15' में एक ऐसे कंटेस्टेंट की एंट्री हुई जिसका इंतजार ना केवल राखी सावंत बल्कि राखी के सभी फैंस बेसब्री से कर रहे थे। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत के पति रितेश हैं। काफी वक्त से इस बात की चर्चा हो रही थी कि राखी सावंत के पति की मुंह दिखाई आखिर कब होगी। ऐसे में 'बिग बॉस' में धमाकेदार एंट्री लेकर रितेश ने राखी सावंत के इंतजार को ना केवल खत्म किया बल्कि सभी घरवालों को भी हैरान कर दिया।

Bigg Boss 15: क्या कम फीस पाने वाले कंटेस्टेंट्स से ज्यादा मसाले की उम्मीद कर रहा Bigg Boss?

राखी सावंत के पति रितेश शो में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ले चुके हैं। शो में एंट्री लेते ही रितेश का राखी सावंत ने वेलकम डांस और आरती की थाल से स्वागत किया। लेकिन शो में आते ही रितेश से जुड़ा एक ऐसा सच सलमान खान घरवालों को बताया जिसका अंदाजा राखी सावंत को भी नहीं था। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि 'बिग बॉस' का नया प्रोमो हाल ही में आया है जिसमें रितेश ने खुद इस बात का इजहार घरवालों के सामने किया।

Bigg Boss 15: दुनिया के सामने पहली बार नजर आए राखी सावंत के पति, रितेश को देख घरवालों के भी उड़े होश

इस प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि सलमान खान घरवालों से कह रहे हैं। 'रितेश ने घर में एंट्री लेने से पहले बताया था कि इन्हें शमिता शेट्टी बहुत पसंद है।' इसके बाद रितेश उठते हैं और गुलाब का फूल शमिता शेट्टी को देते हैं। जिसे देखकर सभी घरवाले हैरान हो जाते हैं। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement