Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के सपोर्ट में आईं शिल्पा शेट्टी, बहन को फेक बोलने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी की तारीफ में एक पोस्ट साझा किया है। अभिनेत्री ने लिखा कि शमिता को बिग बॉस 15 में विशेषाधिकार हासिल होने की वजह से उन्हें नकली कहा जा रहा है, लेकिन उन्होंने संघर्ष किया है और अपने दम पर शो में मौजूद हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2021 22:29 IST
Bigg Boss, Shilpa Shetty - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के सपोर्ट में आईं शिल्पा शेट्टी, बहन को फेक बोलने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

Highlights

  • शिल्पा शेट्टी ने शमिता के बारे में मतलबी बातें कहने वालों के लिए एक कड़ा नोट साझा किया है।
  • शिल्पा शेट्टी ने बताया कि कैसे लोग अहंकार के लिए शमिता के व्यवहार की गलत व्याख्या कर रहे हैं।

बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी को शो में उनके व्यवहार के लिए ट्रोल किया गया जाता रहा है। अब उनकी बड़ी बहन, शिल्पा शेट्टी ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है जो शमिता शेट्टी के लिए अपनी राय ठीक नहीं रखते हैं। शमिता की तराफी करते हुए शिल्पा ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया और लिखा कि कैसे लोग अहंकार के लिए शमिता के व्यवहार की गलत व्याख्या कर रहे हैं। शिल्पा ने अपनी बहन को फाइटर भी बताया।

देवोलीना भट्टाचार्जी को हाल ही में बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी पर निशाना साधते हुए देखा गया था। इसके लिए सलमान खान ने देवोलीना को डांट भी लगाई थी । अब, शिल्पा शेट्टी ने शमिता के बारे में मतलबी बातें कहने वालों के लिए एक कड़ा नोट साझा किया है। नेहा धूपिया की शमिता से बिग बॉस में उनके सफर के बारे में पूछते हुए एक क्लिप साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा, "यह देखकर दुख होता है कि कैसे कुछ लोग शमिता के व्यवहार को अहंकारी के रूप में गलत तरीके से व्याख्या कर रहे हैं क्योंकि "उन्हें लगता है" कि उन्हें इसका विशेषाधिकार प्राप्त है। मैं यह बिना किसी पूर्वाग्रह के कहती हूं और न केवल एक बहन के रूप में, बल्कि एक बिग बॉस दर्शक के रूप में भी।

शिल्पा ने आगे कहा, "मैंने शो पर कभी कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन जब बहुत सारे लोग टिप्पणी कर रहे हैं तो मुझे यह कहने का मन हुआ, एक कंटेस्टेंट और एक्स होस्ट के रूप में इस कॉन्सेप्ट से परिचित होने के नाते; मुझे लगता है कि शमिता को दिल से भावुक होने और चंद अलग बातों के लिए आरोपित किया जा रहा है। मगर यदि शमिता के पास विशेषाधिकार होता तो वह इस शो में पेशेवर रूप से अपने लिए एक जगह बनाने की कोशिश नहीं करती।”

शिल्पा ने आगे कहा, "मैं एक बात की पुष्टि कर सकती हूं कि जो आप उसके बारे में देखते हैं वह उतना ही 'असली' है, जितना वह वाकई में है। यही उसकी यूएसपी है। 

हाल ही में जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन बिग बॉस 15 से बाहर हो गए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement