Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फिटनेस के लिए ये कला सीख रही हैं हिमांशी खुराना, कहा- इसके लिए ज्यादा मानसिक शक्ति की जरूरत होती है

हिमांशी को उम्मीद है कि वह एक दिन कला में महारथ हासिल कर लेगी। अभिनेत्री ने कहा, "स्वस्थ रहने के लिए सभी को किसी न किसी रूप में कसरत करनी चाहिए।"

IANS Written by: IANS
Published on: November 29, 2021 6:51 IST
Himanshi Khurana Aerial Silk says it requires more mental power- India TV Hindi
Image Source : INSTA: IAMHIMANSHIKHURANA फिटनेस के लिए ये कला सीख रही हैं हिमांशी खुराना, कहा- इसके लिए ज्यादा मानसिक शक्ति की जरूरत होती है 

Highlights

  • हिमांशी खुराना फिटनेस के लिए एरियल सिल्क की कला सीख रही हैं
  • हिमांशी को उम्मीद है कि वह एक दिन कला में महारथ हासिल कर लेंगी

'बिग बॉस 13' की प्रतियोगी और अभिनेत्री हिमांशी खुराना फिटनेस के लिए एरियल सिल्क की कला सीख रही हैं। उन्होंने कहा कि इसे कम आंका गया है और इसे करने के लिए बहुत ज्यादा मानसिक शक्ति की जरूरत होती है।

हिमांशी ने कहा, "इसे करने के लिए अत्यधिक मानसिक शक्ति और दृढ़ता की आवश्यकता होती है। इसे कम करके आंका जाता है और हमें इस खूबसूरत कला के लिए और ज्यादा लोगों की आवश्यकता होती है। इसे बहुत अधिक शक्ति की आवश्यकता होती है और इसे बनाए रखने के लिए अपनी ऊर्जा की गहराई तक जाना पड़ता है। "

उन्होंने आगे कहा, "मेरी मदद करने के लिए एक महान टीम है और मैं बस इस फॉर्म से प्यार कर रही हूं। अब तक की प्रगति से बहुत खुश हूं।"

हिमांशी को उम्मीद है कि वह एक दिन कला में महारथ हासिल कर लेगी।

अभिनेत्री ने कहा, "स्वस्थ रहने के लिए सभी को किसी न किसी रूप में कसरत करनी चाहिए। स्वास्थ्य सर्वोपरि है और इसे कभी भी हल्के में नहीं लिया जा सकता। सभी को मेरा प्यार।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement