ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: किचन ड्यूटी के समय किसपर चिल्लाई रश्मि देसाई, कहा- ये शुरुआत है पिक्चर तो अभी बाकी है

Bigg Boss 15: किचन ड्यूटी के समय किसपर चिल्लाई रश्मि देसाई, कहा- ये शुरुआत है पिक्चर तो अभी बाकी है

बिग बॉस का घर इन दिनों दो टीमों - वीआईपी और गैर-वीआईपी के बीच बंटा हुआ है, जहां दोनों के बीच घमासान जारी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 01, 2021 10:09 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : VOOT  बिग बॉस का घर बना अखाड़ा, साम, दाम, दंड और भेद के जरिए टास्क जीतने उतरे कंटेस्टेंट्स

Highlights

  • गैर-वीआईपी के पास 50 लाख रुपये की इनामी राशि जीतने का मौका है!
  • ये मौका, वीआईपी और गैर-वीआईपी के बीच एक लंबी लड़ाई का गवाह बनेगा।

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हर बीतते दिन के साथ गेम दिलचस्प होता जा रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स, वीआईपी कंटेस्टेंट्स के लिए घर के अंदर परेशानियां पैदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जहां हालिया एपिसोड में एक तरफ तेजस्वी और करण ने वीआईपी रूम में चोरी करने के प्लान बनाया। वहीं राखी सावंत ने निशांत और प्रतीक को उनके मनपसंद खाने के लिए ऑर्डर जमाया। जिसका जवाब उन्होंने यह कह कर दिया, "जो मिल रहा है राखी को भी वही खाना पड़ेगा, क्योंकि ये कोई रेस्टोरेंट नहीं है।"  

रश्मि इस व्यवहार से नाराज हो जाती है और गैर-जिम्मेदार होने के लिए प्रतीक और निशांत पर चिल्लाने लगती है। “आपकी ये ड्यूटी है, तो आपको करनी पड़ेगी! मुह उठाके आ गए किचन में, जिम्मेदारी लेनी नहीं आते क्या?" ऐसा कह कर वह उन पर गरजती हैं। रश्मि उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी देती हैं, लेकिन निशांत उनसे कहते हैं, “जो करना है कर लो! भाड़ में गए वीआईपी!” 

वहीं रश्मि निशांत को बताती हैं कि खेल जारी है। वह कहती हैं, “ये शुरुआत है। पिक्चर तो अभी बाकी है!” लेकिन निशांत सबके सामने उनके काम की बुराई करते हैं।

गैर-वीआईपी के पास आखिरकार 'बिग बॉस गेम्स' जीतकर 50 लाख रुपये की इनामी राशि जीतने का मौका है! इस टूर्नामेंट में टास्क की एक सीरीज है जो वीआईपी और गैर-वीआईपी के बीच एक लंबी लड़ाई का गवाह बनेगी। गैर-वीआईपी अपनी इनामी राशि के पीछे भागेंगे, और वीआईपी को उन्हें रोकने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ करना होगा! 

शुरुआती टास्क में से एक में, दोनों टीमों को खेल में एक कदम आगे बढ़ने के लिए और अधिक अंक एकत्र करने होते हैं। जहां देवोलीना वीआईपी के लिए 'संचालक' हैं, वहीं शमिता गैर-वीआईपी के लिए इस भूमिका को निभाती हैं। रितेश दूसरी टीम के सिक्के चुराने की कोशिश करते हैं, लेकिन उमर उस पर झपटते हैं और दोनों नीचे गिर जाते हैं! 

उमर पर भड़की राखी रितेश को चोट पहुंचाने के लिए उन्हें बुरा भला कहती हैं। देवोलीना उमर को अयोग्य घोषित करने की मांग करती हैं, लेकिन शमिता उनका बचाव करने लगती हैं। देवोलीना खेल को रोक देती है क्योंकि वह शमिता के साथ तर्क करने की कोशिश करने के बावजूद इसका विरोध जारी रखती हैं।

elections-2022