A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: मां सुनंदा शेट्टी की नाराजगी के बाद तेजस्वी प्रकाश पर भड़कीं शमिता शेट्टी, जानें क्या था मामला

Bigg Boss 15: मां सुनंदा शेट्टी की नाराजगी के बाद तेजस्वी प्रकाश पर भड़कीं शमिता शेट्टी, जानें क्या था मामला

देश का सबसे चर्चित रियलिटी बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर है।

Shamita Shetty and Tejasswi Prakash- India TV Hindi Image Source : COLORS TV Shamita Shetty and Tejasswi Prakash

तेजस्वी प्रकाश ने फिनाले वीक के एक एपिसोड में शमिता शेट्टी को 'आंटी' कह दिया था। तेजस्वी प्रकाश की तरफ से शमिता शेट्टी की, की गई एज शेमिंग को लेकर खूब हंगामा मचा था। न केवल शो के फैंस बल्कि कई हस्तियों ने शमिता के लिए तेजस्वी की तरफ की गई इस शर्मनाक टिप्पणी पर सवाल उठाया। 

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में, शमिता की मां सुनंदा शेट्टी ने खुलासा किया कि शमिता शेट्टी के लिए की गई एज शेमिंग और बॉडी शेमिंग के बाद उन्हें काफी बुरा लगा। सुनंदा शेट्टी ने आगे कहा कि यह एकमात्र समय था जब वह शो में शमिता को देखते हुए अपने आंसू नहीं रोक पाईं।

बिग बॉस ग्रैंड फिनाले : सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को ताजा करने आ रहीं शहनाज गिल, फैंस हो रहे इमोशनल

इसे देखने के बाद शमिता शेट्टी का गुस्सा फूट पड़ा और वह तेजस्वी से सवाल पूछने लगीं। इस बारे में तेजस्वी अपनी सफाई देती हैं लेकिन शमिता उससे कंविंस नहीं होती हैं। जबकि तेजस्वी ने यह साबित करने की कोशिश की कि शमिता का एज शेमिंग करने का उनका मतलब नहीं था, उन्होंने माफी मांगी। शमिता शेट्टी ने इस बात पर अपनी नाराजगी जाहिर की कि उनकी एज शेमिंग किए जाने को लेकर उनकी मां को तकलीफ हुई।

BB15 Finale: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर बिग बॉस के मंच पर रो पड़ी शहनाज, सलमान भी नहीं रोक पाए आंसू