Thursday, May 02, 2024
Advertisement

BB15 Finale: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर बिग बॉस के मंच पर रो पड़ी शहनाज, सलमान भी नहीं रोक पाए आंसू

शहनाज गिल बिग बॉस 15 के फिनाले में विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को ताजा करेंगी।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: January 29, 2022 15:59 IST
Bigg Boss 15 Finale Shehnaaz Gill Cries Remembering Late Sidharth Shukla - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@COLORSTV Bigg Boss 15 Finale Shehnaaz Gill Cries Remembering Late Sidharth Shukla 

Highlights

  • सिद्धार्थ की यादों में खोई शहनाज गिल
  • सलमान खान को देखते ही शहनाज हुईं इमोशनल

हर साल बिग बॉस में कई रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं लेकिन कई बार ऐसे रिश्ते बन जाते हैं जिन्हें फैंस सालों-साल याद रखते हैं। ऐसी ही दोस्ती की मिसाल है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी। इन दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग देखकर हर कोई खुश हो जाता है। सिद्धार्थ के जाने के बाद भी यह दोस्ती कोई नहीं भूल पाएगा। वहीं अब बिग बॉस 15 के फिनाले में एक बार फिर शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला की यादों में खोई नजर आएगी। शहनाज को देखकर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी अपने आंखू नहीं रोक पाते हैं। 

टीवी का सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस का फिनाले रविवार को आने वाला है जिसके साथ ही इस सीजन का विजेता का नाम सामने आ जाएगा। इस मौके पर शहनाज गिल भी बिग बॉस के सेट पर पहुंची, जहां वह सिद्धार्थ शुक्ला की याद में रोती नजर आईं।

Dance with me song Out: सलमान खान संग ठुमकता दिखा परिवार और पूरी इंडस्ट्री 

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बिग बॉस के मंच में सलमान खान के साथ शहनाज गिल नजर आ रही हैं। जैसे ही एक्ट्रेस मंच में आती हैं वह सलमान खान को देखकर रोने लगती हैं। शहनाज को रोते देख सलमान खान उन्हें लगे लगा लेते हैं और उनकी खुद आंखें आंसुओं से भर जाती है।

इस वीडियो की शुरुआत में शहनाज, सिद्धार्थ के लिए अपने ट्रिब्यूट सॉन्ग 'तू यही है' पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो में शहनाज कहती नजर आ रही हैं 'डियर सिद्धार्थ मेरे लिए तो तू हमेशा यहीं है।' जबकि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की उनके सीजन में बिताए खूबसूरत लम्हों की झलकियां बैकग्राउंड में चलाए जा रहे हैं।

बता दें, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत के बाद श्रद्धांजलि के रूप में 'तू यही है' गाना जारी किया गया था। इसे खुद एक्ट्रेस ने गाया है। सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनके असमय निधन ने सभी को चौका दिया था। अभिनेता 40 साल के थे जब उन्होंने अंतिम सांस ली। सिद्धार्थ आखिरी बार शहनाज गिल के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' और 'डांस दीवाने 3' में दिखाई दिए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement