A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss फेम अर्चना गौतम अस्पताल में भर्ती, अपनी हालत के लिए इस चीज को बताया जिम्मेदार

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम अस्पताल में भर्ती, अपनी हालत के लिए इस चीज को बताया जिम्मेदार

अर्चना गौतम को 'बिग बॉस 16' में देखा गया। अर्चना गौतम अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ यह खबर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें के साथ शेयर की है। अर्चना गौतम ने इसका कारण उन्होंने बुरी नजर बताया है।

Archana Gautam is hospitalized- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अर्चना गौतम अस्पताल में भर्ती

'बिग बॉस 16' फेम अर्चना गौतम की हेल्थ खराब हो गई है और वो फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मॉडल से अभिनेत्री बनीं अर्चना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ ही घंटे पहले टीवी एक्ट्रेस ने अस्पताल से एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को हेल्थ अपडेट सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए दी है। अर्चना की अस्पताल से बिस्तर पर लेटी हुई परेशान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। इस पहले एक्ट्रेस ने केवल उनके हाथ की फोटो दिखाई थी।

अर्चना गौतम अस्पताल में भर्ती

'बिग बॉस 16' फेम अर्चना गौतम ने अपने इंजेक्शन वाले हाथ की और बेड पहर लेटे हुए की तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वह दर्द में हैं। अर्चना गौतम ने कैप्शन में लिखा, 'पहली बार ऐसा लगा रहा है कि बहुत दर्द में हूं। बुरी नजर क्या से क्या कर देती है।' वहीं अपनी इस हालत का जिम्मेदार टीवी एक्ट्रेस ने बुरी नजर को बताया है। 

Image Source : Instagramअर्चना गौतम अस्पताल में भर्ती

एक्ट्रेस की हालत का जिम्मेदार

अर्चना गौतम के इंजेक्शन वाले हाथ की खबर और तस्वीर इंटरनेट पर सामने आते ही वायरल हो गई। प्रशंसकों ने अभिनेत्री के लिए चिंता व्यक्त करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं और एक अच्छी अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए बुरी नजर को जिम्मेदार बताया है। पिछले साल अर्चना को कांग्रेस पार्टी से छह साल के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। बता दें, उन्होंने अपना राजनीतिक करियर नवंबर 2021 में शुरू किया।

अर्चना गौतम के बारे में

अर्चना गौतम को 'बिग बॉस 16' रियलिटी शो से खूब नेम फेम मिला है। उन्हें अपनी दमदार पर्सनैलिटी से सभी का दिल जीत लिया है। दर्शकों को वह बेहद एंटरटेनिंग लगती हैं। उसके बाद वो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें:

गर्लफ्रेंड के तौर पर कैसी हैं अनन्या पांडे? बॉयफ्रेंड को करती है कंट्रोल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा के लिए परिवार के खिलाफ जाएगा अरमान, संजय से होगी बहस

Bigg Boss 17 के फैमिली वीक में हुआ बवाल, अंकिता लोखंडे की सास ने कहा- 'मर्यादा तोड़ देते...'