Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 के फैमिली वीक में हुआ बवाल, अंकिता लोखंडे की सास ने कहा- 'मर्यादा तोड़ देते...'

बिग बॉस ने घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्यों का स्वागत किया। हालांकि, मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालविया के बीच की बहस ने भी दर्शकों का बराबर ध्यान खींचा। वहीं अंकिता लोखंडे की सास ने भी बिग बॉस 17 के घर में बवाल खड़ा कर दिया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 12, 2024 8:03 IST
Bigg Boss 17, salman khan- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17 फैमिली वीक

बिग बॉस 17 कके फैमिली वीक में बहुत ही मसालेदार रहा है। एपिसोड में परिवार के सदस्यों को बुलाया गया था। हालांकि, एपिसोड की लाइमलाइट ईशा मालविया और मन्नारा चोपड़ा के बीच की झड़प थी। अभी तक देखा कि आयशा ने मुनव्वर फारूकी के खिलाफ काफी कुछ कहा। नॉमिनेशन के बाद आखिरकार आयशा ने मुनव्वर से जुड़ी वो बातें घरवालों को बताई जिसे सुन सभी के होश उड़ गए। आयशा ने घरवालों को बताया कि कैसे मुनव्वर ने एकसाथ उनके अलावा कई और लड़कियों को बेवकूफ बनाया है। वहीं अंकिता लोखंडे की सास ने भी बहुत तमाशा किया। 

मन्नारा और ईशा की हुई लड़ाई

'बिग बॉस 17' में मन्नारा और ईशा की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती हैं। ईशा, मन्नारा को पोक करती हैं कि वो मुनव्वर की बातें इसलिए क्लियर करना चाह रही हैं कि वो उसे शो से बाहर करना चाहती हैं और खुद विनर बनना चाह रही है। ये सुनकर मन्नारा आग बबूला हो जाती हैं। ईशा का इंटेंशन जानकर मन्नारा उस से गुस्सा होती हैं और उनकी लड़ाई हो जाती है। मुनव्वर, मन्नारा को समझाते हैं कि उन्हें जो अच्छा लगता है वैसा ही करें किसी की बात न सुने।

अंकिता की सास का तांडव

बिग बॉस का फैमिली वीक बहुत ही जबरदस्त रहा है, लेकिन सबसे ज्यादा बड़ा तमाशा तो विक्की की मां ने किया है। अंकिता अपनी सासु मां से पूछती हैं- क्या हुआ, कुछ प्रॉब्लम है? मम्मा बता रही थीं। अंकिता की सास कहती हैं कि हमारी बड़ी फैमिली है, सब देखते हैं अच्छा नहीं लगता ये सब देख कर। कई बार तुम लोगों की लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि पापा टीवी बंद कर देते हैं। तुम लोग लड़ाई करते वक्त मर्यादा तोड़ देते हो। अंकिता बार-बार पूछती हैं कि क्या अपशब्द उन्होंने बोले हैं। सास कहती हैं ये सब नाटक करके ये घर बार-बार मिलेगा क्या? इस बात पर एक्ट्रेस कहती हैं 'पापा को तो पहले से ही ये शो पसंद नहीं था क्योंकि यहां लड़ाई होती है।'

ये भी पढ़ें:

अरुण गोविल 'रामायण' के अलावा इन शोज और फिल्मों में आए हैं नजर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पोद्दार हाउस से भाग जाएगी अभीरा, रूही और अरमान की होगी शादी!

राम मंदिर को लेकर एक्साइटेड हैं अभिषेक बच्चन, देखने के लिए बढ़ रही उनकी बेकरारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement