Monday, May 13, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पोद्दार हाउस से भाग जाएगी अभीरा, रूही और अरमान की होगी शादी!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 12 जनवरी 2024 आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि कैसे दादी-सा और विद्या, अरमान और रूही की नजदीकियों को देखेंगी। वो अभिरा को घर से निकाल कर उन दोनों की शादी करने का फैसला करती हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 11, 2024 15:21 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, abhira, Ruhi, Armaan, yrkkh- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO ये रिश्ता क्या कहलाता है से इस शख्स का कटेगा पत्ता

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। नई पीढ़ी की कहानी की शुरुआत में फैंस थोड़े निराश थे क्योंकि उन्हें अभिमन्यु और अक्षरा पसंद थे। हालांकि, अब अभिरा और अरमान की कहानी ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। कहानी के मुताबिक, हम सब देख चुके हैं कि अरमान और रूही एक-दूसरे से कितना प्यार करते थे, लेकिन रूही गलतफहमियों के कारण अरमान के छोटे भाई रोहित से शादी कर लेती है जबकि अरमान अपनी गुरु अक्षरा की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए अभिरा से शादी कर लेता है। वहीं अरमान-रूही की शादी की बात सुन अभिरा पोद्दार हाउस से भाग जाएगी। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगा धमाका

 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बड़ा धमाका होने वाला है, जिसे अभिरा-अरमान के साथ-साथ रूही की जिंदगी में भी बड़ा बदलवा देखने को मिलने वाला है। वह अक्षरा से अभिरा को एक सफल वकील बनाने का भी वादा करता है। अभिरा और अरमान एक सौदा करते हैं कि वे केवल तब तक साथ रहेंगे जब तक अभिरा को नौकरी नहीं मिल जाती। वहीं कोई भी अभिरा को पोद्दार परिवार में पसंद नहीं करता है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा अरमान को छोड़कर जाने वाली है।

इस शख्स का कटेगा पत्ता

हालांकि, अभिरा-अरमान धीरे-धीरे दोस्त बनने लगे हैं और अरमान अपने परिवार के खिलाफ अभिरा का सपोर्ट करता है। पोद्दार परिवार महिलाओं को काम नहीं करने देता है। वहीं रूही को अभिरा और अरमान को देखकर जलन होती है और वह रोहित को नजरअंदाज करती रहती है। जल्द ही अभिरा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में नया मोड़ आने वाला है। अरमान के साथ अब अभिरा नहीं रूही नजर आने वाली है। मेकर्स के इस फैसले से टीआरपी में नया बदलवा देखने को मिलने वाला है।

क्या अभिरा को बाहर निकाल दिया जाएगा?

अरमान और अभिरा ने सिर्फ अक्षरा की खातिर शादी की है और इसलिए उन्होंने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। वे अरमान और रूही को करीब लाने की योजना बनाना शुरू कर देंगे और अंततः अभिरा को अरमान के जीवन से बाहर निकाल देंगे। क्या अभिरा को फिर से अकेले रहना पड़ेगा? शो की नई कास्ट की बात करें तो समृद्धि और शहजादा के अलावा श्रुति उल्फत, श्रुति रावत, संदीप राजोरा, शिवम खजूरिया, प्रीति अमीन, प्रीति पुरी चौधरी, सिद्धार्थ वासुदेव, अनीता राज, सलोनी संधू, ऋषभ जयसवाल, सिकंदर खरबंदा, मंथन सेतिया, शेरोन वर्मा और प्रतीक्षा होनमुखे भी इसका हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें:

राम मंदिर को लेकर एक्साइटेड हैं अभिषेक बच्चन, देखने के लिए बढ़ रही उनकी बेकरारी

अनन्या पांडे का नया खुलासा, इस ब्लॉकबस्टर फिल्म फ्रेंचाइजी का बनना चाहती हैं हिस्सा एक्ट्रेस

Nawazuddin Siddiqui के 'सैंधव' लुक ने फैंस को किया इम्प्रेस, वायरल वीडियो करने लगा ट्रेंड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement