A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' में हुई farah khan की एंट्री, इस कंटेस्टेंट को बताया Shahrukh Khan

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' में हुई farah khan की एंट्री, इस कंटेस्टेंट को बताया Shahrukh Khan

अपकमिंग एपिसोड में फराह खान की भी एंट्री देखने को मिलेगी। फराह खान बिग बॉस में साजिद खान को सपोर्ट करने के लिए आने वालीं हैं।

farah khan instagram- India TV Hindi Image Source : FARAH KHAN INSTAGRAM farah khan

‘बिग बॉस 16’ इन दिनों काफी चर्चा में है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 8 सदस्यों का नाम नॉमिनेटेड लिस्ट में शामिल था। हाल ही के एपिसोड में घरवालों के घरवाले 'बिग बॉस' के घर में आए हैं। पिछले एपिसोड में देखा गया था कि फैमिली स्पेशल एपिसोड में अर्चना गौतम, शालीन भनोट, शिव ठाकरे, टीना दत्ता और एम स्टैन के पेरेंट्स में से किसी एक ने दस्तक दी थी। आने वाले एपिसोड में बाकी घरवालों के घरवाले आएंगे। अपकमिंग एपिसोड में फराह खान की भी एंट्री देखने को मिलेगी।

Priyanka Chopra: 'छेलो शो' के ऑस्कर में शॉर्टलिस्ट होने पर एक्ट्रेस ने होस्ट की स्क्रीनिंग, खुशी में कही ये बड़ी बात

फराह खान बिग बॉस में साजिद खान को सपोर्ट करने के लिए आने वालीं हैं। इस दौरान फराह खान बाकि घरवालों के साथ भी टाईम बिताएंगी। इस एपिसोड में फराह खान शिव और शालीन और प्रियंका की तारीफ करते नजर आएंगी। फराह ने प्रियंका बिग बॉस हाउस की दीपिका पादुकोण लगतीं हैं। वही शालीन 'बिग बॉस' हाउस के शाहरुख खान लगते हैं। 

Kanjhawala Accident: अंजलि की मां का अब पूरा होगा इलाज! शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, फैंस ने कहा प्राउड ऑफ यू Pathan

फराह ने शिव, अब्दु और स्टैन को अपने छोटे भाई बताया। वही फराह ने अपने भाई  साजिद खान जमकर क्लास लगाई साथ ही कहा अपनी सभी बहनों को वैसे ही परेशान करते हैं, जैसे वह इस शो में घरवालों को करते हैं।