Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra: 'छेलो शो' के ऑस्कर में शॉर्टलिस्ट होने पर एक्ट्रेस ने होस्ट की स्क्रीनिंग, खुशी में कही ये बड़ी बात

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'छेल्लो शो' (लास्ट फिल्म शो) की स्क्रीनिंग का आयोजन किया। इस दौरान, उन्होंने कहा मैं 'लास्ट फिल्म शो' देखने के लिए बहुत उत्साहित थी। मैंने उनके साथ कई फिल्में की हैं। वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: January 08, 2023 20:18 IST
Priyanka Chopra instagram- India TV Hindi
Image Source : PRIYANKA CHOPRA INSTAGRAM Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने लॉस एंजिल्स में ऑस्कर का फैसला करने वाले मतदाताओं के लिए अकादमी पुरस्कारों के लिए भारत की 'छेलो शो' की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। स्क्रीनिंग के बाद एकेडमी ऑफ मोशन पिक्च र आर्ट्स एंड साइंसेज के सदस्यों के लिए लॉस एंजिल्स में रात्रिभोज का भी आयोजन किया गया।

Tunisha Suicide Ka Sach: तुनिषा की मां ने किया बड़ा खुलासा, कहा एक्ट्रेस को बचाया जा सकता था लेकिन...

'लास्ट फिल्म शो' 15 फिल्मों में से एक है, कोरियाई 'डिसीजन टू लीव', डेनमार्क की 'होली स्पाइडर' और पाकिस्तान की 'जॉयलैंड' के साथ, 95वें अकादमी पुरस्कारों के लिए सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म शॉर्ट लिस्ट में है। लॉस एंजिल्स कार्यक्रम में फिल्म के मुख्य अभिनेता भाविन रबारी, निर्देशक पान नलिन और निर्माता धीर मोमाया और अकादमी के कई सदस्यों ने भाग लिया। प्रियंका ने कार्यक्रम में मेहमानों से कहा, "मुझे लगता है कि यह वास्तव में हमारी फिल्मों के लिए बहुत अच्छा समय है और मैं हमेशा अपने देश, अपने उद्योग से लोगों के लिए कंधे बनने में सक्षम होने के लिए बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। जाहिर तौर पर पान नलिन, वह हमारे देश के सबसे विपुल फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। उन्होंने एक फिल्म बनाई जो मुझे पसंद है, 'एंग्री इंडियन गॉडेसेस'।"

Kanjhawala Accident: अंजलि की मां का अब पूरा होगा इलाज! शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, फैंस ने कहा प्राउड ऑफ यू Pathan

"जब से मैंने वह फिल्म देखी है, तब से मैं उनका प्रशंसक रही हूं। मैं 'लास्ट फिल्म शो' देखने के लिए बहुत उत्साहित थी, जो उन्होंने धीर मोमाया और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ बनाई, जो यहां नहीं हैं। मैंने उनके साथ कई फिल्में की हैं। वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं। इसलिए चाहे मैं उन्हें जानती हूं या नहीं लेकिन मैं 'आखिरी फिल्म शो' की प्रशंसक हूं और जिन्होंने इसे देखा है वे इसे याद रखेंगे।" निर्देशक पान नलिन और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और धीर मोमाया ने एक संयुक्त बयान में कहा, "प्रियंका एक वैश्विक आइकन हैं, एक जबरदस्त प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और सबसे बढ़कर, एक बहुत ही उदार व्यक्ति हैं। हम बहुत प्रभावित हुए हैं कि, उन्होंने लास्ट फिल्म को अपना समर्थन दिया। इस स्क्रीनिंग की मेजबानी करके दिखाई। टीम सबसे ज्यादा रोमांचित थी कि, उन्हें फिल्म से कितना प्यार था, खासकर बाल कलाकारों के प्रदर्शन से।" यह फिल्म अमेरिका में सैमुअल गोल्डविन फिल्म्स और भारत में रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा रिलीज की गई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement