A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16 Finale Promo: 'बिग बॉस 16' के ग्रैंड फिनाले में एक बार फिर साथ आएगी मंडली, अब्दु रोजिक का डांस देख बन जाएगा दिन

Bigg Boss 16 Finale Promo: 'बिग बॉस 16' के ग्रैंड फिनाले में एक बार फिर साथ आएगी मंडली, अब्दु रोजिक का डांस देख बन जाएगा दिन

टीवी जगत के हिट रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' का आज ग्रैंड फिनाले है। सोशल मीडिया पर इस शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के नाम ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हैं लेकिन सबसे ज्यादा सपोर्ट प्रियंका चाहर को मिल रहा है।

bigg boss 16 grand finale- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ABDU_ROZIK bigg boss 16 grand finale

Bigg Boss 16 Finale: टीवी की दुनिया का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन का आज आखिरी दिन यानी फिनाले है। इस रिएलिटी शो की शुरुआत बीते साल अक्टूबर में हुई थी और चार महीने तक घर में रहने के बाद इसके अब टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं। ट्रॉफी जीतने की रेस में शालीन भनोट, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टेन का नाम शामिल, अब देखना होगा इस बार का ताज किसके सिर पर सजने वाला है। आज के ग्रैंड फिनाले से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है जिसे देखने के बाद फैंस बस घड़ी में 7 बजने का इंतजार कर रहे हैं।

रिएलिटी शो के ग्रैंड फिनाले के प्रोमो में घर के फेवरेट सदस्य रहे अब्दु रोजिक को डांस करता देख सोशल मीडिया पर फैंस खुश नजर आ रहे हैं। भले ही अब्दू शो के आखिर तक नहीं टिक पाए, लेकिन उनकी इस शो में आने के बाद फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शो के प्रोमो वीडियो में साजिद खान, शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन सभी अपनी मंडली के साथ डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में सभी की जैकेट पर #हक से Mandali लिखा नजर आ रहा है। जिसे देखकर फैंस इस मंडली को पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में सभी 'वो सिकंदर ही दोस्तों' और 'काली काली आंखें ये गोरे गोरे गाल' गाने पर अपने ही स्टाइल में डांस कर रहे हैं। आज के फिनाले एपिसोड की शुरुआत 7 बजे से होने वाली है जिसका प्रसारण कलर्स टीवी पर होगा। इसके साथ ही आप अपने मोबाइल या स्मार्ट टीवी पर वूट ऐप डाउनलोड करके भी देख सकते हैं। सोशल मीडिया ट्रेंड्स की बात करें तो शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी का नाम ट्विटर पर छाया हुआ है। जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि टॉप 2 में शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर के बीच ही कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में टॉप 2 में होंगे ये कंटेस्टेंट्स!

Urvashi Rautela ने Rishabh के साथ शेयर की तस्वीर, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को मिलेगा उसका पहला प्यार, विराट को देख पाखी के बदले हाव भाव