Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में टॉप 2 में होंगे ये कंटेस्टेंट्स!

'बिग बॉस 16' के ग्रैंड फिनाले वाले दिन ट्विटर पर #JEETKEAANAPRIYANKA और #ShivThakareForTheWin सबसे ज्यादा ट्रेंड हो रहा है। प्रियंका को अली गोनी, अर्जुन बिजलानी, देवोलीना भट्टाचार्जी का भी सपोर्ट मिल रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 12, 2023 16:31 IST
Colors TV- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORSTV bigg boss 16 winner

Bigg Boss 16 Grand Finale: टीवी जगत के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का आज ग्रैंड फिनाले है, जिसका काउंटडाउन शुरू हो चुका है। आज सुबह से ही ये शो ट्विटर पर ट्रेंड (Trending On Twitter) हो रहा है। इस बार टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन और शालीन भनोट शामिल हैं। 'बिग बॉस 16' की शुरुआत अक्टूबर 2022 में हुई थी जिसके बाद अब इसका फिनाले है। फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर इस शो की ट्रॉफी कौन अपने नाम करने वाला है। यहां हम आपको ट्विटर ट्रेंड के मुताबिक टॉप 2 कंटेस्टेंट्स के नाम बताने वाले हैं।

बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है, फैंस और सेलेब्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के लिए सुबह से ही ट्वीट्स और पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे में ट्विटर के ट्रेंड की मानें तो सबसे ज्यादा नाम शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी का आ रहा है। जिससे लग रहा है कि टॉप 2 में इन दोनों के बीच ही कड़ी फाइट देखने को मिल सकती है। 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में शुरू से ही इन दो कंटेस्टेंट्स का दबदबा रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिरी मुकाबला भी दोनों के बीच देखने को मिल सकता है। अब ये तो आज की रात ही पता चलेगा कि कौन इस शो की ट्रॉफी अपने नाम करने वाला है।

Bigg Boss 16 Grand Finale कब और कहां देखें

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'बिग बॉस' के सीजन 16 का ग्रैंड फिनाले आज शाम 7 बजे से कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। इस रिएलिटी शो को आप अपने मोबाइल या स्मार्ट टीवी पर वूट ऐप डाउनलोड करके भी देख सकते हैं। 'बिग बॉस 16' का ग्रैंड फिनाले काफी ग्रैंड होने वाला है, जिसमें घर से आउट हो चुके कंटेस्टेंट्स की डांस परफॉर्मेंस भी होने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को मिलेगा उसका पहला प्यार, विराट को देख पाखी के बदले हाव भाव

ये रिश्ता क्या कहलाता है: मुस्कान की जिंदगी में आई खुशियों की बहार, अभिनव, अक्षु के प्यार में हुआ पागल कर दी ऐसी हरकत

Anupamaa: नफरत के बाद प्यार का ड्रामा करते नजर आएगा शाह परिवार, माया की करतूत से रूबरू होगी अनुपमा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement