Sunday, May 05, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: मुस्कान की जिंदगी में आई खुशियों की बहार, अभिनव, अक्षु के प्यार में हुआ पागल कर दी ऐसी हरकत

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिनव रोड़ पर मारपीट करने लगाता है, जिसके कारण अक्षरा को गुस्सा आ जाता है। आरोही, अभिमन्यु किसी बात को लेकर परेशान नजर आते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 12, 2023 14:36 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 February 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

अभी, अभिनव को कॉल करता है और कहता है क्षमा करें, मैंने जैम का पैसा नहीं भेजा सका, मुझे बताओ कि कितना हुआ, मैं पैसे भेजूंगा। अक्षु कहती है कि हमने इसे उपहार के रूप में भेजा था। अभिनव कहता है कि वह कह रही है कि वह जैम की कीमत नहीं लगा सकती। अभी कहता है कि मैं तुम्हें मजबूर नहीं करूंगा, क्षमा करें। वह कॉल समाप्त करता है। अभिनव, अक्षु को परेशान देखता है और उसे आगे बढ़ने के लिए कहता है। वह उसे काम में मदद करने के लिए कहती है। वह उसकी सहायता करता है। कायरव, मुस्कान को आने के लिए कहता है। वह कहती है कि मैं अपना बैग उठाऊंगी। कायरव, मुस्कान बैग लेता है। वह कहती हैं कि मैं अब तक किसी की कार में नहीं बैठी। वह उसे बैठने के लिए कहता है। वे घर आते हैं। वह गोयनका का घर देखती है। वह पूछती है कि क्या यह अक्षु का घर है। कायरव हां कहता है, लेकिन वह अब यहां नहीं रहती है। मुस्कान कहती है कि वह एक छोटे से घर में हमारे साथ कैसे रहती है। मनीष उसे आने के लिए कहता है। 

सुवर्णा उसे घर के अंदर ले जाती है। सुवर्णा ने परिवार का परिचय दिया। दादी, मुस्कान को आशीर्वाद देती हैं और कहती हैं कि आप मुझे मिमी कह सकती हो, मैं आपको सबसे ज्यादा प्यार करूंगी। दादी कहती हैं कि आप अक्षु की ननंद हो। मुस्कान कहती है कि अक्षू प्यारी है, वह मेरी और अम्मा का ख्याल रखती है। वह रो पड़ती है। सुवर्णा उसे सांत्वना देती है। मनीष कहता है यह भी तुम्हारा अपना घर है। मुस्कान कहती है कि यह एक महल है। मनीष उसे समझाता है। वे उसे अपने साथ रहने के लिए जोर देते हैं। मुस्कान कहती है कि मैं हॉस्टल में रहूंगी। वे उसे अक्षु से बात करने के लिए कहते हैं।

अभी, आरोही को आराम करने के लिए कहता है। वह कहती है कि मैं काम करना चाहती हूं, मैं कुछ फाइलें देख रही थी और पता चला कि पार्थ उपकरण संभाल रहा था, महिमा नहीं। मुस्कान, अक्षु को फोन करती है और कहती है कि वे मुझे यहां रहने के लिए जोर दे रहे हैं। अक्षु, मनीष से बात करती है। वह कहता है कि हम उसे यहां लाए हैं, उसका अपना घर है, वह कहीं और क्यों जाएगी, हमें आपके और अभिनव के लिए कुछ करने का मौका मिल रहा है। अक्षु कहती है कि मैं खुश हूं, लेकिन बिरला को समस्या हो सकती है। मनीष कहता हैं कि हम कहेंगे, हम इस लड़की से प्यार करते हैं, तुम और आरोही यहां नहीं हैं, मुस्कान को सारा प्यार मिलेगा, मुस्कान को यहां रहने के लिए कहो। मुस्कान कहती है कि आपका परिवार वास्तव में अच्छा है, आपने उसे एक राजकुमारी की तरह जिया है। 

अक्षु कहती है कि तुम किसी राजकुमारी से कम नहीं हो। मुस्कान कहती है कि चिंता मत करो, मैं सावधान रहूंगी। अक्षु कहती है मुझे तुम पर भरोसा है। सुवर्णा, मुस्कान को कमरे में आने और देखने के लिए कहती है। अक्षु, अभीर को चिल्लाते हुए सुनती है और देखने के लिए बाहर जाती है। वह भीड़ देखती है। अभिनव गुस्से में एक आदमी की पिटाई करता है। अक्षु उसे रुकने के लिए कहता है। अभीर कहता है लड़ाई मत करो। अभिनव पूछता हैं कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे बेटे को छूने की। अक्षु चिल्लाती है अभिनव जी, बहुत हो गया। अभिनव रुक जाता है। 

अभी ने उसे गले लगाया। पार्थ कहता है कि अभी को पता चल जाएगा कि मेरी वजह से आरोही को झटका लगा है, आरोही जा रही थी... शेफाली कहती है कि वह मरने वाली थी, तुम ऐसा कैसे कर सकते हो, यह सच्चाई छिप नहीं सकती, जाओ और सबसे माफी मांगो। वह उसे डांटता है। वह उसे थप्पड़ मारता है। वह ड्रेसिंग टेबल पर गिर जाती है। अभी और सभी आते हैं और पूछते हैं कि वह आवाज क्या थी। शेफाली कहती है कि पार्थ और मेरे बीच बहस हुई थी, इसलिए वह गुस्से में है.. मंजरी पूछती है कि उसने गुस्से में क्या किया। महिमा ने शेफाली को साइन किया। शेफाली कहती हैं कि उन्होंने परफ्यूम की बोतल तोड़ दी।

आरोही कहती है कि यह एक बड़ी आवाज थी। आनंद कहता हैं, मुझे ऐसा नहीं लगता। महिमा कहती हैं कि रहने दो, यह उनकी बात है। मंजरी कहती है कि मामला कमरे से बाहर आ रहा है, यह अब एक पारिवारिक मामला है। अभी, शेफाली से पूछता है कि सब ठीक है। पार्थ कहता हैं कि हम इसे संभाल लेंगे आपको हमारे मामले में हस्तक्षेप करने की आवश्यकता नहीं है। मैंने उनके जीवन में हस्तक्षेप नहीं किया, जब वह संबंध नहीं संभाल सकते, तो उन्हें दूसरों को व्याख्यान नहीं देना चाहिए। अभी कहता है, तुम बड़े हो, अगर तुम गलती करते हो, तो मैं तुम्हें ठीक कर दूंगा, बेहतर होगा कि तुम खुद को सुधार लो। अक्षु, अभिनव की सहायता करती है। अभिनव कहता हैं कि मैं अभीर के लिए सेना से लड़ सकता हूं। उसने अभी को गले लगाया। अक्षु कहती है कि तुम अभीर से बहुत प्यार करती हो। वह कहता हैं हां, यह प्यार मुझे हिम्मत देता है। मंजरी अभी के पास जाती है। वह देखती है कि आरोही उसे शांत कर रही है और उसे अपना गुस्सा छोड़ने के लिए कहती है। वह कहती है कि एक अच्छा बेटा और एक अच्छा पिता क्रोध से दूर रहना चाहिए, रूही और मंजरी के बारे में सोचो, मैं मशीन के बारे में पता लगाऊंगी क्या आप इलाइची के साथ दूध लेंगे। मंजरी मुस्कुराई। 

अभीर कहता हैं कि आपको सबसे बहादुर पापा का पुरस्कार मिलेगा। वह मजाक करता है। वे हंसे। अभी और आरोही बैठकर बातें करते हैं। अक्षु को उसकी देखभाल करते देख अभिनव मुस्कुराता है। अभी, रूही के लिए प्रोजेक्ट बना रहा होता है की। उसे मेथी दाना मिलता है। वह अक्षु को याद करता है। अक्षु भी उसे याद करती है। वे दोनों उदास हो जाते हैं। वह कहता है कि मैं तुम्हें छोड़ दूंगा, ड्राइवर छुट्टी पर है। शेफाली कहती हैं नहीं, तुम अपना काम करो। वह हस्तक्षेप करने के लिए क्षमा चाहता है, अगर आपको बुरा लगा। वह कहती हैं बिल्कुल नहीं। वह पूछता है कि सब ठीक है। उसे शिवांश का फोन आता है। वह पार्थ के शब्दों को याद करती है। वह कहता है कि मैं तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त हूं, मैं यहां हूं। उसे लगता है कि वह कुछ छिपा रही है।

प्रीकैप: दादी, अक्षु को उसके जन्मदिन पर आने के लिए कहती हैं, नहीं तो वह वहां आ जाएगी। मुस्कान, अभी को देखती है। अभी सोचता है कि मुस्कान ने उन्हें कुछ बताया तो नहीं।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: नफरत के बाद प्यार का ड्रामा करते नजर आएगा शाह परिवार, माया की करतूत से रूबरू होगी अनुपमा

Sidharth-Kiara: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खरीदा नया आशियाना, वीडियो में दिखी खूबसूरत झलक

Upcoming Twists: सई से दिल की बात कहेगा विराट, अनुपमा-अनुज को दूर करेगा ये शख्स! माया के बदले तेवर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement