Monday, April 29, 2024
Advertisement

Upcoming Twists: सई से दिल की बात कहेगा विराट, अनुपमा-अनुज को दूर करेगा ये शख्स! माया के बदले तेवर

टीवी सीरियल और शो मे इस समय काफी हलचल मची हुई है। 'अनुपमा' में जहां एक तरफ माया, अनुज को अपने जाल में फंसने की कोशिश करती है। वहीं दूसरी ओर 'गुम है किसी के प्यार में' में सई की हालत देख विराट उसे सहारा देगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 12, 2023 13:20 IST
yrkkh, anupamaa, imlie, kumkum bhagya, ghkkpym- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING TWIST IN TV SERIALS Upcoming Twist in TV Serials

Upcoming Twist in TV Serials: टीवी पर इन दिनों 'अनुपमा' से लेकर 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे शो खूब धूम माचे रहे हैं। आए दिन इन टीवी शो में ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बने रहने के लिए इन टीवी शो में होड़ मची हुई है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Haio) और 'इमली' (Imlie) जैसे टॉप टीवी शो में भी खूब सारे मोड़ देखने को मिल रहे हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी के टॉप शो में आने वाले मोड़ पर-

अनुपमा - Anupamaa

सीरियल 'अनुपमा' में जल्द ही दिखाया जाएगा कि पारितोष की हालत की वजह से अनुपमा शाह हाउस में फंस जाएगी। दूसरी ओर माया, अनुज को अपने जाल में फंसने की कोशिश करेगी। बरखा उसे ऐसा करने के लिए ताना भी मारेगी, लेकिन अनुज भी उल्टा माया का ही साथ देगा। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है - Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा, मिमी के कहने पर अभिनव और अभीर को लेकर उदयपुर वापस लौटेगी, लेकिन वहां वह अभिमन्यु, आरोही और रूही को एक साथ देख लेगी। 

गुम है किसी के प्यार में - Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
'गुम है किसी के प्यार में' में विराट सई को होश में लाने के लिए चांटा मारेगा। इतना ही नहीं, विनायक के पास रहने के लिए सई और सवि चव्हाण निवास वापस लौट आएंगे। 

कुंडली भाग्य - Kundali Bhagya
'कुंडली भाग्य' में प्रीता और अर्जुन पृथ्वी की चाल के कारण एक नहीं हो पा रहे हैं। शादी के मंडप में भी पृथ्वी प्रीता की बेटी को कैद कर लेगी और उसे उसके साथ शादी करने की धमकी देगा। 

कुमकुम भाग्य - Kumkum Bhagya
'कुमकुम भाग्य' में रणबीर के लिए काया का पागलपन बढ़ जाता है। वह अपने पिता से कहती है कि रणबीर उसे छोड़कर कही नहीं जा सकता। 

इमली - Imlie
'इमली' में अथर्व और इमली का तलाक होने वाला है। हालांकि कोर्ट की तरफ से उन्हें 6 महीने तक साथ रहने के लिए कहा जाएगा, जिससे वह अपना फैसला बदल सकें। 

फालतू - Faltu
'फालतू' में दिखाया जाएगा कि फालतू सबसे छुपकर सिंदूर लगाएगी, लेकिन तभी तनीषा वहां आ जाएगी और कहेगी कि वह इस शादी को मानती नहीं है तो सिंदूर क्यों लगा रही है। 

ये है चाहतें - Yeh Hai Chahatein
'ये है चाहतें' में प्यार का नाटक करते हुए भी सम्राट नयनतारा से प्यार कर बैठेगा। दूसरी ओर मानसी का एक्सीडेंट हो जाएगा और वह अपना बच्चा खो बैठेगी। 

ये भी पढ़ें-

Sidharth-Kiara: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खरीदा नया आशियाना, वीडियो में दिखी खूबसूरत झलक

फिल्म Krrish 4 का निर्देशन करेंगे हॉलीवुड डायरेक्टर? राकेश रोशन ने दिया नया अपडेट

मिस्ट्री से भरपूर इन वेब सीरीज और फिल्मों को देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे! एंटरटेनमेंट मोड ऑन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement