Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फिल्म Krrish 4 का निर्देशन करेंगे हॉलीवुड डायरेक्टर? राकेश रोशन ने दिया नया अपडेट

ऋतिक रोशन इस बार अपने फिटनेस के वजह से नहीं बल्कि अपनी फिल्म 'क्रिश 4' को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्टर फिल्म के चौथे पार्ट के लिए काफी सीरियस नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 12, 2023 12:36 IST
rakesh roshan share new update on hrithik roshan film Krrish 4 getting hollywood director - India TV Hindi
Image Source : RAKESH ROSHAN Rakesh Roshan

ऋतिक रोशन का अपकमिंग प्रोजेक्ट 'क्रिश 4' कुछ दिनों से काफी सुर्खियां बटोर रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दावा किया गया था कि नितेश तिवारी की 'रामायण' से खुद को अलग करने के बाद ऋतिक ने अपना पूरा ध्यान 'क्रिश 4' पर लगा दिया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि ऋतिक अपने पिता राकेश रोशन के साथ मिलकर पिछले महीने ही फिल्म की स्क्रिप्ट को तैयार कर चुके हैं। इसके लिए ऋतिक रोशन और राकेश रोशन एक हॉलीवुड डायरेक्टर की तलाश भी कर रहे हैं। 

राकेश रोशन ने इस बातों पर चुप्पी तोड़ी है। राकेश रोशन ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि ''इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है। रोशन परिवार के एक करीबी सदस्य ने फिल्म को लेकर अपडेट दिया है। सूत्र के अनुसार, मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्होंने अभी तक 'क्रिश 4' की स्क्रिप्ट तैयार नहीं की है।'' रिपोर्टके अनुसार, यह भी बताया जा रहा है कि एक्टर ऋतिक रोशन इस बार सुपरहीरो और सुपरविलेन दोनों की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्सुक हैं। बता दें की अब 'रामायण' से निकलने के बाद उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला लिया है और अपकमिंग फिल्म 'क्रिश 4' की तरफ अपना सारा फोकस कर लिया है। 

ऋतिक रोशन और राकेश रोशन मूवी 'क्रिश 4' पर जल्द से जल्द काम शुरू करना चाहते हैं। दोनों फिल्म के लिए हॉलीवुड डायरेक्टर की भी तलाश कर रहे हैं। वे इस सिलसिले में कुछ डायरेक्टर्स से मीटिंग करने के लिए लॉस एंजिल्स भी जा सकते हैं। बता दें कि ऋतिक की फिल्म 'कृष' फ्रैंचाइजी की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। ऋतिक का कमबैक फैंस के बीच और एक्ससिटेमेंट बढ़ा रहा है। अब तक इन सभी फिल्मों का निर्देशन राकेश रोशन ने किया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म 'विक्रम वेधा' में दिखे थे।

ये भी पढ़ें-

मिस्ट्री से भरपूर इन वेब सीरीज और फिल्मों को देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे! एंटरटेनमेंट मोड ऑन

Bigg Boss 16: फिनाले में इस शख्स के साथ रोमांस करते नजर आएंगी प्रियंका, जानें स्पेशल गेस्ट की लिस्ट

Bigg Boss 16: रोहित शेट्टी ने सीक्रेट मिशन के लिए मारी एंट्री, इन घरवलों के उड़े होश, इनकी चमकेगी किस्मत

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement