Friday, May 03, 2024
Advertisement

मिस्ट्री से भरपूर इन वेब सीरीज और फिल्मों को देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे! एंटरटेनमेंट मोड ऑन

सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों और वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो देखें ये धांसू वेब सीरीज और फिल्में जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 12, 2023 12:37 IST
February 2023 ott films and web series- India TV Hindi
Image Source : FEBRUARY 2023 February 2023

कुछ फिल्म और कुछ वेब सीरीज ऐसी है जिन्हें देखने के बाद आप उन कहानीयों को भूल नहीं पाते हैं। ओटीटी पर वेब सीरीज और फिल्मों का जबरदस्त जलवा देखने को मिल रहा है। साल 2023 में जहां ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए वेब सीरीज तैयार हैं, वहीं ओटीटी पर कई फिल्में अपना जलवा दिखाने वाली है। कई और नई फिल्में इस लिस्ट का हिस्सा बन गई हैं। जानिए फरवरी के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन सी फिल्में और वेब सीरीज धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। 

कांतारा - Kantara 

कहानी दक्षिण कर्नाटक के एक गांव की है। इस फिल्म की कहानी में 1990 के एक ईमानदार वन अधिकारी, भूमि में पेड़ों की कटाई और शिकार पर अंकुश लगाने की कोशिश कर रहा है, जो अब एक आरक्षित वन है।

तुम्बाड़ - Tumbbad 
नारायण धराप की कहानी पर आधारित फिल्म की शुरुआत तुम्बाड़ नामक गांव से होती है, जहां लगातार बारिश होती है। इस फिल्म में हॉरर से लेकर रोमांच सब कुछ शामिल है। 

जांबाज हिंदुस्तान के - Jaanbaaz Hindustan Ke
कहानी एक साहसी आईपीएस अधिकारी काव्या अय्यर की है जो आतंकवादियों के खिलाफ लड़ती है। 'जांबाज हिंदुस्तान के' देश के लिए काव्या की लड़ाई को दिखाती है।

कटपुतली - Cuttputlli
कहानी साइको किलर को खोजने के काम से है फिल्म में अक्षय कुमार है। फिल्म में सरगुन मेहता और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। कहानी कसौली के शांतिपूर्ण शहर परवाणु के हिल स्टेशन में सुबह की सैर के लिए जाने वाले एक शख्स के कुत्ते द्वारा खोजी गई एक किशोर लड़की के मृत शरीर से शुरू होती है। 

ब्लर - Blurr
ब्लर तापसी पन्नू की कहानी है जो अपनी जुड़वां बहन की असामयिक मृत्यु के बारे में पता लगाती है, जो नेत्रहीन थी। 

'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' - Almost Pyaar with DJ Mohabbat
पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला की फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' 3 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुराग कश्यप ने किया है। 

शिव शास्त्री बलबोआ - Shiv Shastri Balboa
अनुपम खेर और नीना गुप्ता की फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' भी 10 फरवरी को रिलीज होगी। ये एक कॉमेडी फिल्म है जिसका प्रचार दोनों सितारे सोशल मीडिया पर करते नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: फिनाले में इस शख्स के साथ रोमांस करते नजर आएंगी प्रियंका, जानें स्पेशल गेस्ट की लिस्ट

Bigg Boss 16: रोहित शेट्टी ने सीक्रेट मिशन के लिए मारी एंट्री, इन घरवलों के उड़े होश, इनकी चमकेगी किस्मत

फिल्म Sangharsh 2 का फर्स्ट लुक आउट, शर्टलेस खेसारी लाल यादव का 'सलमान खान' स्टाइल वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement