Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: फिनाले में इस शख्स के साथ रोमांस करते नजर आएंगी प्रियंका, जानें स्पेशल गेस्ट की लिस्ट

'बिग बॉस 16' खत्म होने वाला है और फाइनल परफॉर्मेंस होने वाला है। प्रतियोगी आखिरकार अपने दोस्तों और लव पार्टनर्स से एक फिर मिलने वाले हैं। प्रियंका चौधरी भी फिनाले में रोमांटिक परफॉर्मेंस देने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 12, 2023 9:49 IST
Bigg Boss 16 Priyanka Ankit Gupta reunite for grand finale performance PriyAnkit - India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

'बिग बॉस 16' का फिनाले शुरू होने वाला है और आज 12 फरवरी, 2023 को शो का विजेता घोषणा करने वाले हैं। मेंकर्स ने भी दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए सारे इंतजाम कर लिए हैं। 'बिग बॉस 16' के फिनाले में फाइनलिस्ट से लेकर एक्स कंटेसटेंट्स फिनाले में परफॉर्मेंस देने को तैयार हैं। वहीं, कई स्पेशल गेस्ट के भी शामिल होने की खबरें सामने आई हैं। ऐसे में, शो की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जाने वाली प्रियंका चाहर चौधरी ग्रैंड फिनाले परफॉर्मेंस के लिए अपने दोस्त अंकित गुप्ता के साथ रोमांटिक परफॉर्मेंस देने वाली है। 

अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी ग्रैंड फिनाले में परफॉर्म करने जा रहे हैं और आखिरकार दोनों फिर से एक हो गए हैं। प्रियंका ने उससे पूछा कि क्या वह उसे याद करते हैं। अंकित ने इसका जवाब देते हुए कहा कि "मुझे भी नहीं पता था कि मैं तुम्हें इतना मिस करूंगा"। उन्होंने फिर गले लगाया और फिनाले के लिए एक डांस परफॉर्मेंस तैयार किया है।

मंडली भी फिर से मिल गई और साथ में एक मजेदार फ्रेंडशिप डांस परफॉर्मेंस करने के लिए तैयार है। शो में अब केवल पांच कंटेस्टेंट्स बचे हैं जिनमें शिव ठाकरे, शालीन भनौट, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टेन शामिल हैं। ये 5 कंटेस्टेंट्स भी ग्रैंड फिनाले में प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं। टीवी शो के अपकमिंग एपिसोड में, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने 'खतरों के खिलाड़ी' के अगले सीज़न के लिए प्रतियोगियों का ऑडिशन लिया। शालिन भनोट ने सभी कार्य जीते और उन्हें टीवी शो का पहला प्रतियोगी बनने की पेशकश की गई। हालांकि, उन्होंने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और कहा कि वह स्टंट आधारित शो में कार्यों से डरे हुए हैं और इसलिए वह ऐसा नहीं करना चाहते हैं।

खबरों के मुताबिक, फिनाले में अंकित गुप्ता अपने अपकमिंग शो 'जुनूनियत' को प्रमोट करने पहुंचेगे, लेकिन वह प्रियंका चौधरी के साथ रोमांटिक परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं। दोनों 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' गाने पर मजेदार डांस करते नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, फिनाले में तौर पर कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: रोहित शेट्टी ने सीक्रेट मिशन के लिए मारी एंट्री, इन घरवलों के उड़े होश, इनकी चमकेगी किस्मत

फिल्म Sangharsh 2 का फर्स्ट लुक आउट, शर्टलेस खेसारी लाल यादव का 'सलमान खान' स्टाइल वायरल

Valentines Week 2023: इन रोमांटिक फिल्मों को देख आप भी प्यार की कश्ती में लगाए गोते, वैलेंटाइन वीक बनाए खास

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement