Sunday, May 05, 2024
Advertisement

फिल्म Sangharsh 2 का फर्स्ट लुक आउट, शर्टलेस खेसारी लाल यादव का 'सलमान खान' स्टाइल वायरल

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। बता दें की खेसारी लाल यादव की फिल्म के आने से पहले ही उनकी फिल्मों का बोल-बाला शुरू हो जाता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 12, 2023 7:58 IST
khesari lal yadav film Sangharsh 2 first look out in shirtless style fans said salman khan- India TV Hindi
Image Source : KHESARI LAL YADAV Sangharsh 2

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव की फिल्मों का जलवा रिलीज के पहले से ही देखने को मिलने लगाता है। खेसारी लाल यादव की फिल्म 'गॉडफादर' के बाद अब उनकी एक और नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। 'गॉडफादर' के बाद अब निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल की मच अवेटेड फिल्म 'संघर्ष 2' से खेसारी लाल का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। 'संघर्ष 2' के फर्स्ट लुक में खेसारी लाल यादव शर्टलेस अंदाज में नजर आ रहे हैं। एक्टर का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

गॉडफादर के बाद संघर्ष 2 का जलवा-

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार एक्टर और सिंगर खेसारी इन दिनों एक के बाद एक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। साथ ही कई नए गाने भी धड़ल्ले से रिलीज हो रहे हैं। मेगास्टार खेसारी की फिल्म 'संघर्ष 2' भी जल्द दर्शकों के बीच रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि फिल्म 'संघर्ष 2' के अलावा खेसारी लाल यादव जल्द ही फिल्म 'गॉडफादर' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में गॉडफादर का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है। इसमें खेसारी लाल सफेद दाढ़ी और सफेद बाल में नजर आए। 

फर्स्ट लुक की खास बात-
निर्माता रत्नाकर कुमार की फिल्म 'संघर्ष 2' के फर्स्ट लुक में खेसारी लाल यादव को शर्टलेस देखा जा सकता है। इस फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर फैंस एक्टर खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा का सलमान खान कह रहे हैं। 'संघर्ष 2' एक्शन पैक्ड मूवी है, जिसकी प्रस्तुति जितेंद्र गुलाटी और वर्ल्ड वाइड चैनल कर रही है। फिल्म के प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार और कुलदीप श्रीवास्तव हैं।

टीजर रिलीज-
बता दें कि फिल्म 'संघर्ष 2' का टीजर 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगा। टीजर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज होगा।

मुख्य भूमिका में नजर आएंगे-
खेसारी लाल यादव के साथ मेघा श्री, माही श्रीवास्तव, कीर्ति यादव, सबा खान, वरण्या मल्होत्रा, सुशील सिंह, संजय पांडे, विनीत विशाल, अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा, सामर्थ चतुर्वेदी, जे नीलम, रोहित सिंह मटरू, पप्पू यादव, सुबोध सेठ, मनीष चतुर्वेदी, वैभव राय, अक्की, संजीव मिश्रा, यादवेंद्र यादव, ओ पी कश्यप मुख्य भूमिका में हैं। 

ये भी पढ़ें-

Valentines Week 2023: इन रोमांटिक फिल्मों को देख आप भी प्यार की कश्ती में लगाए गोते, वैलेंटाइन वीक बनाए खास

Sidharth-Kiara का मुंबई के इस होटल में होगा ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन, जानें पूरी डिटेल

'प्रीती' की शादी में 'कबीर सिंह' का लुक था किलर, बीवी के साथ शेयर की वेडिंग की पहली Photo

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement