Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

'प्रीती' की शादी में 'कबीर सिंह' का लुक था किलर, बीवी के साथ शेयर की वेडिंग की पहली Photo

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई थी। इस शादी से अब शाहिद कपूर और करण जौहर ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 11, 2023 14:30 IST
shahid kapoor shared unseen photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MIRA.KAPOOR shahid kapoor shared unseen photos

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फरवरी को हुई, जिसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर दोनों छाए हुए हैं। इस शादी में सबकी नजरें 'कबीर सिंह' यानी शाहिद कपूर पर भी टिकी थीं। सिद्धार्थ-कियारा की शादी में Shahid Kapoor अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर और कियारा को लेकर कई मीम भी वायरल हुए, जिनमें कहा जा रहा था कि कहीं इस शादी में जाकर कबीर सिंह फिर कोई हंगामा न कर दे। कियारा आडवाणी की शादी में तो शाहिद ने कोई हंगामा नहीं किया लेकिन, सोशल मीडिया पर इस शादी से अपने लुक की तस्वीरें शेयर कर के जरूर लोगों को दीवाना कर दिया है।

सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ संगीत नाइट और वेडिंग की तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस शाहिद के लुक को किलर बता रहे हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इस शादी में लड़की वालों की तरफ से थे। इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने लिखा, 'लड़की वाले'। दोनों के लुक की बात करें तो शादी वाले दिन शाहिद कपूर ने पर्पल कुर्ता कैरी किया था, जिसके साथ ब्लैक पजामा और प्रिंटेड चुनरी ली थी वहीं मीरा राजपूत सिंपल चिकन वर्क किए हुए क्रीम कलर के सूट में नजर आई। दिन के फंक्शन के लिए दोनों का लुक परफेक्ट था।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की संगीत नाइट में शाहिद कपूर ने ब्लैक कलर की शिमरी जैकेट कैरी की थी जो उन्हें किलर लुक दे रही थी, वहीं मीरा राजपूत ने खूबसूरत डिजायनर ड्रेस कैरी की जो उनके लुक को जबरदस्त बना रही थी। बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने पहली बार फिल्म 'कबीर सिंह' में साथ काम किया था। इस फिल्म में कियारा के किरदार का नाम प्रीती था और शाहिद के किरदार का नाम कबीर सिंह था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म तो हिट हुई, साथ ही साथ दोनों की जोड़ी भी हिट हो गई। अब देखना होगा आने वाले समय में शाहिद और कियारा दोबारा किस फिल्म में साथ दिखेंगे। 

यह भी पढ़ें: 'Pathaan' में खुद शाहरुख खान ने किया है एक्शन, BTS Video देख हो जाएंगे हैरान

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: वीनू के कारण सई की मानसिक हालत हुई खराब, टेडी बियर को माना अपना बेटा

Bigg Boss16: फिनाले होने से पहले ही वायरल हुई Winner की फोटो! देखकर आपको भी लगेगा झटका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement