Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sidharth-Kiara का मुंबई के इस होटल में होगा ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन, जानें पूरी डिटेल

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की रिसेप्शन पार्टी का इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके मुताबिक, दोनों का रिसेप्शन 12 फरवरी को मुंबई में होने वाला है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 11, 2023 22:00 IST
Kiara Sidharth Wedding Reception- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KIARAALIAADVANI Kiara-Sidharth Wedding Reception

Sidharth Malhotra और Kiara Advani की सुपरहिट जोड़ी शादी के बंधन में बंध चुकी है। फिल्म 'शेरशाह' से दोनों का इश्क परवान चढ़ा था, फिल्म हिट रही और दोनों की जोड़ी भी सुपरहिट हो गई। 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ-कियारा अब 12 फरवरी को मुंबई में एक ग्रेंड रिसेप्शन रखने वाले हैं। जिसका न्योता भी करीबी दोस्तों और सेलेब्स को जा चुका है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। जिसकी तस्वीरें और वीडियो कियारा और सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं अब फैंस को इस ग्रेंड रिसेप्शन का इंतजार है।

राजस्थान में शादी के बाद Sidharth Malhotra और Kiara Advani सीधे दिल्ली पहुंचे थे। दिल्ली में कियारा आडवाणी का उनकी ससुराल में जोरदार स्वागत हुआ, जहां कियारा लाल रंग के सूट में नई दुल्हन बनी नजर आई थीं। वहीं अब मुंबई के सेंट रेजिस होटल में 12 फरवरी यानी कल दोनों का रिसेप्शन होने वाला है। इस रिसेप्शन में फिल्मी इंडस्ट्री के कई सितारे शिरकत करने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन में रोहित शेट्टी, करण जौहर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मनीष मल्होत्रा, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा, जूही चावला, अनिल कपूर, अजय देवगन, काजोल और रकुल प्रीत सिंह के शामिल होने की संभावना है।

Kiara-Sidharth Wedding Reception

Image Source : TWITTER
Kiara-Sidharth Wedding Reception

सिद्धार्थ और कियारा ने साल 2021 में आई फिल्म 'शेरशाह' में साथ काम किया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था। सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगे। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। वहीं कियारा बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई देंगी। आखिरी बार कियारा आडवाणी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में विक्की कौशल के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था। 

यह भी पढ़ें: 'प्रीती' की शादी में 'कबीर सिंह' का लुक था किलर, बीवी के साथ शेयर की वेडिंग की पहली Photo

Gulmohar Trailer: उलझे रिश्तों की कहानी है 'गुलमोहर', मनोज बाजपेयी-शर्मिला टैगोर की फिल्म का ट्रेलर देख हो जाएंगे इमोशनल

रुबीना दिलैक के चेहरे का हुआ बुरा हाल, एक्ट्रेस ने खुद सुनाई आपबीती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement