Friday, May 03, 2024
Advertisement

रुबीना दिलैक के चेहरे का हुआ बुरा हाल, एक्ट्रेस ने खुद सुनाई आपबीती

'छोटी बहू' रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की तबीयत बिगड़ी हुई है जिसकी वजह से उनके चेहरे पर सूजन आ गई है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रुबीना ने अपना दर्द बयां किया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 11, 2023 16:47 IST
bigg boss winner- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUBINADILAIK rubina dilaik

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) की विनर Rubina Dilaik ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें रुबीना के चेहरे पर सूजन नजर आ रही है। तस्वीरों में Rubina Dilaik के होंठ भी बुरी तरह सूजे हैं जिन्हें देखकर फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। रुबीना दिलैक के चेहरे का ये हाल देख कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। यूजर्स ने लिखा है कि रुबीना ने होंठ की सर्जरी करवाई है जिसकी वजह से उनका चेहरा खराब हुआ है। लेकिन, सच्चाई इससे बिल्कुल परे है, रुबीना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरेों के साथ एक पोस्ट भी लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका ऐसा हाल क्यों हुआ है।

Rubina Dilaik ने अपने पोस्ट में लिखा, 'बुखार, गले में खराश, इन्फेक्शन और सूजे हुए होंठ, मैं एक बत्तख की तरह दिख रही हूं (बिना फिलर्स के) मैं निराश हूं और खुद को देखकर हंस भी रही हूं… यह क्या हो गया यार।' रुबीना का ऐसा हाल बुखार और इन्फेक्शन की वजह से हुआ है। रुबीना के इस पोस्ट के सामने आने के बाद सेलेब्स भी कमेंट करते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने कमेंट करते हुए लिखा, 'प्लीज प्लीज अपना ध्यान रखिए। यह हर कहीं फैल रहा है।' रुबीना और जान कुमार सानू रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में साथ नजर आए थे।

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) की विनर रह चुकीं Rubina Dilaik ने छोटे पर्दे पर साल 2008 में 'छोटी बहू' नाम के सीरियल से करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल ने रुबीना दिलैक को घर-घर में पहचान दिलाई थी। सीरियल में रुबीना ने एक सीधी लड़की का किरदार निभाया था। इसके बाद रुबीना दिलैक कई टीवी शोज में नजर आईं जिसमें 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' का नाम भी शामिल है। इस सीरियल में रुबीना ने एक किन्नर का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके अलावा Rubina Dilaik बड़े पर्दे पर फिल्म 'अर्ध' (Ardh) से डेब्यू कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: अनुपमा और लीला बा का ये डांस देख खुली रह जाएंगी आंखे, मुसीबतों के बीच भी जारी है मस्ती 

Chashni: एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखेगी दो बहनों की मसालेदार कहानी, Promo में दिखा नया एंगल

'प्रीती' की शादी में 'कबीर सिंह' का लुक था किलर, बीवी के साथ शेयर की वेडिंग की पहली Photo

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement