Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा और लीला बा का ये डांस देख खुली रह जाएंगी आंखे, मुसीबतों के बीच भी जारी है मस्ती

अनुपमा और डिंपी के लिए जहर उगलने वालीं बा का डांस वीडियो देख फैंस को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। इस वीडियो में अनुपमा और लीला बा के बीच अच्छी कैमिस्ट्री दिख रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 11, 2023 15:13 IST
Anupama dance with Baa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY Anupama dance with Baa

स्टार प्लस का सीरियल 'Anupamaa' इस हफ्ते भी टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहा। इस सीरियल की कहानी में मेकर्स ऐसे बदलाव कर रहे हैं जिनकी उम्मीद भी दर्शकों को नहीं होती। यही कारण है कि सीरियल से लगातार दर्शक जुड़े हैं। फिलहाल सीरियल की कहानी पारितोष और माया की इर्द-गिर्द बुनी जा रही है, जिसमें अनुपमा का किरदार सबसे ज्यादा परेशान है। सीरियल में बीते हफ्तों में लगभग हर दिन ही लीला बा सबके सामने अनुपमा को बद्दुआ देती दिखी थी, हर बात पर बा कहती थी कि तेरा घर उजड़ जाए और तू भी बच्चे के लिए परेशान हो.. अब जो कहानी चल रही है उसे देखकर लगता है कि बा की बद्दुआ अनुपमा को लग चुकी है। 

हमेशा अपनी जुबान से अनुपमा के लिए बुरा बोलने वाली बा भी अब सीरियल में शांत हो गई हैं क्योंकि उसका पोता पारितोष जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। सीरियल में भले ही बा और अनुपमा की जिंदगी में उथल-पुथल मची है लेकिन रियल लाइफ में बा और अनुपमा की मस्ती जारी है। हाल ही में अनुपमा का किरदार निभाने वालीं रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बा के साथ जबरदस्त अंदाज में साड़ी पहने फेमस ट्रेंडिंग सॉन्ग 'टमटम' पर डांस कर रही हैं। दोनों के इस वीडियो को देखकर लोग मजाक करते हुए कह रहे हैं कि पारितोष का ध्यान रखो, डांस करना बंद करो।

वीडियो में बा का किरदार निभाने वालीं अल्पना बुच का ये नया अवतार फैंस को पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'जैसे आप दोनों डांस कर रहे हो और दोस्ती दिखा रहे हो वैसे सीरियल में भी एक हो जाओ।' 'Anupamaa' सीरियल की कहानी की बात करें तो एक बार फिर लग रहा है कि इसमें अनुपमा की सौतन वाला एंगल आने वाला है क्योंकि माया ने अनुज को फंसाने का प्लान बना लिया है। हालांकि, माया के इस प्लान को अनुज की भाभी बरखा समझ चुकी हैं। अब देखना होगा कि आने वाले समय में अनुपमा और अनुज का रिश्ता कैसा रहता है।

यह भी पढ़ें: 'प्रीती' की शादी में 'कबीर सिंह' का लुक था किलर, बीवी के साथ शेयर की वेडिंग की पहली Photo

'Pathaan' में खुद शाहरुख खान ने किया है एक्शन, BTS Video देख हो जाएंगे हैरान

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: वीनू के कारण सई की मानसिक हालत हुई खराब, टेडी बियर को माना अपना बेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement