Friday, May 03, 2024
Advertisement

Chashni: एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखेगी दो बहनों की मसालेदार कहानी, Promo में दिखा नया एंगल

'Chashni' में अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इससे पहले भी बहनों की कहानी पर कई टीवी सीरियल्स बने हैं देखना होगा नए शो को दर्शक कितना पसंद करते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 11, 2023 16:00 IST
tv show Chashni- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/STARPLUS tv show Chashni

Chashni: टीवी सीरियल्स की दुनिया में इस समय स्टार प्लस के सीरियल टीआरपी रेटिंग में टॉप 5 में जगह बनाए हुए हैं। एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए नया सीरियल आ रहा है जिसका नाम 'चाशनी' है। इस सीरियल में 2 बहनों की कहानी दिखाई जाएगी, इससे पहले भी बहनों की जोड़ी पर कुछ सीरियल की कहानी बुनी गई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। स्टार प्लस पर 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'तेरी मेरी डोरियां', 'इमली', 'ये है चाहतें', 'रज्जो' और 'फालतू' जैसे कई ऐसे कमाल के सीरियल हैं, जो फैमिली ड्रामा और रोमांस पर फोकस हैं और साथ ही साथ दर्शकों को भरपूर एंटरटेन भी करते हैं।

नए शो 'चाशनी' में चांदनी और रोशनी नाम की 2 बहनों की मसालेदार कहानी है। सीरियल चांदनी और रोशनी के बीच एक असामान्य और उलझे हुए बंधन पर आधारित होगा।

सीरियल में कहानी 2 बहनों से शुरू होगी, जो बाद में सास-बहू बन जाती हैं। बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स से भरपूर, स्टार प्लस दर्शकों के लिए एक नई कहानी लाने वाला है, जो इस नए शो चाशनी के साथ टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखी गई है।

'चाशनी' का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसमें दो बहनों की कहानी दिखाई गई है जो भावनात्मक उतार-चढ़ाव से गुजरती हैं। रोशनी की भूमिका निभाने वाली अमनदीप सिद्धू, शो में एक फायर फाइटर हैं, जबकि चांदनी एक आज़ाद ख्यालात वाली रेबेल लड़की हैं। शो में एक घटना ने उनके इक्वेशन और रिश्ते से जुड़ी पूरी दुनिया बदल दी है। दरअसल, चांदनी जो कि छोटी बहन है, वह बड़ी बहन रोशनी की सास बन जाती है। चांदनी और रोशनी अपने रिश्ते में आए बदलाव के साथ कैसे तालमेल बिठाने वाली हैं? अब देखना होना दोनों बहनों के सास बहू बने रिश्तों के मसालेदार ट्विस्ट को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

Anupamaa: अनुपमा और लीला बा का ये डांस देख खुली रह जाएंगी आंखे, मुसीबतों के बीच भी जारी है मस्ती

'प्रीती' की शादी में 'कबीर सिंह' का लुक था किलर, बीवी के साथ शेयर की वेडिंग की पहली Photo

'Pathaan' में खुद शाहरुख खान ने किया है एक्शन, BTS Video देख हो जाएंगे हैरान

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement