Monday, April 29, 2024
Advertisement

Valentines Week 2023: इन रोमांटिक फिल्मों को देख आप भी प्यार की कश्ती में लगाएंगे गोते, वैलेंटाइन वीक बनाएं खास

लव लाइफ में लगाना है थोड़ा तड़का तो हो जाए तैयार, अपने पार्टनर को करें खुश। इस वैलेंटाइन वीक देखें मोस्ट रोमांटिक वेब सीरीज और फिल्म जो बनाएगा आपका वैलेंटाइन डे और भी ज्यादा स्पेशल।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 12, 2023 9:55 IST
Valentines Week 2023 watch this romantic film and web series- India TV Hindi
Image Source : VALENTINES WEEK 2023 Valentines Week 2023

Valentines Week 2023: जब भी मोहब्बत की बात होती है सबसे पहले हमें अपने पार्टनर्स की याद आती है। कहा जा जाता है की मोहब्बत का तोल-मोल नहीं किया जा सकता है न ही उसकी तुलना की जा सकती है। ऐसे में इश्क का वैलेंटाइन डे फेस्टिवल लवर के लिए बेहद खास होता है। देखे ये मोस्ट रोमांटिक वेब सीरीज और फिल्म जो मोहब्बत के साथ आपकी फिलिंग को लगा देंगे चार चांद। 

बारिश - 

एकता कपूर के प्रोडक्शन की वेब सीरीज 'बारिश' बेहद ही क्यूट लव स्टोरी है। जिसमें एक मिडिल क्लास फैमिली की लड़की से एक बिजनेसमैन प्यार कर बैठता है। यह कहानी एक सच्ची लव स्टोरी पर आधारित है, जिसे आप ऑल्ट बालाजी पर देख सकते हैं।

यह काली काली आंखें -
नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में प्यार के दो अलग-अलग रंग देखने को मिलेंगे। ताहिर राज भसीन, आंचल सिंह और श्वेता त्रिपाठी ने सीरीज में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल -
वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' बेहद लोकप्रिय रोमांटिक सीरीज है, जो ऑल्ट बालाजी प्रोडक्शन की है। एमएक्स प्लेयर और जी5 पर देखी जा सकती है। इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं। आखिरी सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी ने लीड रोल्स निभाये थे। 

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे -
कुछ दिन पहले यशराज फिल्म्स ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को दोबारा से रिलीज करने की जानकारी दी थी। 

वीर जारा -
शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की ये रोमांटिक स्टोरी हर किसी को बेहद पसंद है। जो कि साल 2004 में रिलीज हुई थी। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है।

टाइटैनिक -
हॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्म जो कि हिंदी में मौजूद है। इस फिल्म को काफी पसंद किया जाता है। फिल्म हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस वेलेंटाइन पर आप अपने पार्टनर के साथ ये फिल्म देख सकते हैं।

इंदौरी इश्क -
एमएक्स प्लेयर का शो 'इंदौरी इश्क' छोटे-शहर कस्बों में बहने वाली मोहब्बत की बयान के झोंके की तरह है, जो अतीत में ले जाता है। इस शो में रित्वक सहोर और वेदिका भंडारी ने मुख्य किरदार निभाये हैं।

ये भी पढ़ें-

Sidharth-Kiara का मुंबई के इस होटल में होगा ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन, जानें पूरी डिटेल

'प्रीती' की शादी में 'कबीर सिंह' का लुक था किलर, बीवी के साथ शेयर की वेडिंग की पहली Photo

Gulmohar Trailer: उलझे रिश्तों की कहानी है 'गुलमोहर', मनोज बाजपेयी-शर्मिला टैगोर की फिल्म का ट्रेलर देख हो जाएंगे इमोशनल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement