Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: रोहित शेट्टी ने सीक्रेट मिशन के लिए मारी एंट्री, इन घरवलों के उड़े होश, इनकी चमकेगी किस्मत

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी की शाम को होने जा रहा है। 12 फरवरी को शो 7 बजे से ही शुरू हो जाएगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 12, 2023 9:01 IST
Bigg Boss 16 - India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Rohit Shetty

बिग बॉस की तरह ही टीवी पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 13 भी जल्द ही शुरू होने वाला है। सलमान खान के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' का फिनाले आज होने वाला है। शो में अब केवल पांच कंटेस्टेंट बचे हैं जिनमें शिव ठाकरे, शालीन भनौट, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टेन शामिल हैं। फिनाले से पहले ही एक कंटेस्टेंट की किस्मत जबरदस्त तरीके से चमक गई है। खबर है कि पांचों में एक कंटेस्टेंट को रोहित शेट्टी के सुपर पॉपुलर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के अगले सीजन का ऑफर मिला है! जल्द ही रोहित शेट्टी का 'खतरों के खिलाड़ी-13' शुरू होने वाला है और बिग बॉस में से उसका पहला कंटेस्टेंट भी चुन लिया गया है। 

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी एक सीक्रेट मिशन के कारण 'बिग बॉस 16' के घर में अचानक पहुंच गए हैं। रोहित शेट्टी स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' के आगामी सीजन के लिए एक योग्य कंटेस्टेंट का चयन करने के लिए यहां पहुंचे। रोहित शेट्टी ने घर के कंटेस्टेंट्स (प्रतियोगियों) को चुनौतियों का सामना करते देखने के बाद कई कंटेस्टेंट्स को रोंगटे खड़े करने वाले टास्क दिए। आगामी एपिसोड में, कंटेस्टेंट्स पानी के भीतर अपनी सांस रोककर, बिजली के झटके से बचेंगे और साइकिल पर मौत को मात देने वाले स्टंट करेंगे एवं अपने डर का सामना करेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, इस एपिसोड में हंसी का ठहाका भी होगा क्योंकि रोहित शेट्टी ने शालिन भनोट, अर्चना गौतम और एमसी स्टेन को हास्य भूमिकाएं सौंपी हैं। शालीन और अर्चना एक जोड़े की भूमिका निभाएंगे जो अपने 'पिता' एमसी स्टेन को अपनी प्रेम कहानी का समर्थन करने के लिए मनाने की कोशिश करते नजर आएंगे। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' के आगामी सीजन के लिए शिव ठाकरे के साथ ही प्रियंका चाहर चौधरी भी स्ट्रॉन्ग दावेदार मानी जा रही हैं। अर्चना गौतम भी मजबूत दावेदार मानी जा रही हैं और उनका चयन भी खतरों के खिलाड़ी के लिए हो गया है, ऐसा कहा जा रहा है। 

अगर शिव ठाकरे को 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए चुने जाने की बात सच साबित होती है, तो ऐसा पहली बार होगा जब बिग बॉस से सीधे किसी कंटेस्टेंट को 'KKK' में जाने का मौका मिलेगा। इससे पहले एकता कपूर भी अपने शो के लिए बिग बॉस में आ चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें-

फिल्म Sangharsh 2 का फर्स्ट लुक आउट, शर्टलेस खेसारी लाल यादव का 'सलमान खान' स्टाइल वायरल

Valentines Week 2023: इन रोमांटिक फिल्मों को देख आप भी प्यार की कश्ती में लगाए गोते, वैलेंटाइन वीक बनाए खास

Sidharth-Kiara का मुंबई के इस होटल में होगा ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन, जानें पूरी डिटेल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement