Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को मिलेगा उसका पहला प्यार, विराट को देख पाखी के बदले हाव भाव

नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' में विनायक की नफरत के कारण बिगाड़ेगी सई की मानसिक हालत विराट देगा सहारा, सई-विराट को साथ देख पाखी के उड़े होश।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 12, 2023 15:16 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 12 february 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

एपिसोड की शुरुआत उषा द्वारा विराट को कॉल करने से होती है। विराट कॉल अटेंड करता है और पूछता है कि क्या सावी ठीक है। उषा कहती है कि सावी ठीक है, लेकिन सई की मानसिक स्थिति अच्छी नहीं है और वह टेडी बियर को विनायक समझ रही है, मैंने उसे इस अवस्था में कभी नहीं देखा और मैं सई के लिए चिंतित हूं क्योंकि वह सावी को इस हालत में स्कूल लेकर जा रही है। विराट कहता है कि वह स्कूल जाएगा और स्थिति की जांच करेगा। उषा कहती है ठीक है। विराट, सवि से पूछता है कि विनायक कहां है। सई उसे झूठ नहीं बोलने के लिए कहती है। सावी, उषा के शब्दों को याद करता हैं और कहता हैं कि विनायक के पास एक्स्ट्रा क्लास हैं। विराट और उषा वहां आते हैं। विराट, सई से कहता है कि विनायक स्कूल नहीं आया है। सई उस पर विश्वास नहीं करती है और कहती है कि वह अंदर खोजेगी। विराट ने सावी को उषा के साथ जाने के लिए कहा।

सई गार्ड से पूछती है कि एक्स्ट्रा क्लास समाप्त होने में कितना समय लगता है। गार्ड ने कहना कि एक्स्ट्रा क्लास नहीं लगती हैं। सई कहती है कि विनू मुझे कभी धक्का नहीं दे सकता। वह विनायक को स्कूल से बाहर आते हुए देखती है और उसे ले जाती है। विराट को बुरा लगता है।

पाखी और विनायक पेड़ लगाते हैं। पाखी, विनू से पौधे की देखभाल करने के लिए कहती है क्योंकि वह उसकी देखभाल करती है। विराट वहां आता है और कहता है कि पाखी ने हमेशा आपकी परवाह नहीं की और अब सई आपकी देखभाल करेगी। विनायक कहता हैं कि वह सई के साथ कहीं नहीं जाएंगा। सई वहां एक परी की तरह आती है फिर एक चुड़ैल बन जाती है और विनायक को अपने साथ ले जाती है। विनायक अपने बुरे सपने से जाग जाता है।

सई कल्पना करती है कि विनू उससे दौड़ में उसका मुकाबला करने के लिए कह रहा है। वह सड़क पर दौड़ती है। विराट उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वह नहीं सुनती। 

डॉक्टर विनायक की जांच करता है। पाखी, विनायक की हालत के लिए सई को दोषी ठहराती है। भवानी ने पाखी को रोका। वह डॉक्टर से विनायक का इलाज करने के तरीके के बारे में बताने के लिए कहती है। डॉक्टर कहता है कि विनायक को अपने डर को खुद दूर करना होगा इसलिए अच्छा है अगर आप लोग उसे मनोचिकित्सक के पास ले जाएं। वह छोड़ देता है। भवानी कहता है कि पाखी ने अपने घर की स्थिति डॉक्टर को बताकर गलत किया। पाखी का कहना है कि विनू के इलाज के लिए इसकी जरूरत है और मैंने मुंबई ट्रांसफर का इंतजार किया है, लेकिन आप हमें जाने से रोक रहे हैं और अगर हम मुंबई में हैं तो शायद विनू इस हालत में न हो। भवानी कहती है कि वह विराट से बात करेगी और कोई हल निकालेगी। वह पूछती है कि विराट कहां है।

सई कहती है कि विनू भाग रहा है। विराट उसे रोकता है और उसे याद दिलाता है कि विनू उसके साथ नहीं रहना चाहता और वह पाखी के साथ घर पर है। विराट ने सई को थप्पड़ मारा। सई याद करती है कि कैसे विनू ने उसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया था। वह फूट-फूट कर रोने लगी। विराट ने सई से खुद को नियंत्रित करने के लिए कहा। सई कहता है कि वह एक चुड़ैल और बुरी चाची नहीं है। विराट उसे दिलासा देने की कोशिश करता है। सई पूछती है कि वह जिससे प्यार करती है उससे दूर क्यों जाती है, क्या मैं इतना बुरा हूं? उनका कहना है कि वह अकेले नहीं रहना चाहती हैं। विराट का कहना है कि वह अकेली नहीं है और उसे बताती है कि वह अभी भी उससे प्यार करता है और जब तक वह मर नहीं जाता तब तक वह उसे करेगा। वह कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं सई और मैं हमेशा अपने जीवन में तुम्हारे पास रहूंगा। वह देखता है कि सई बेहोश हो गई है। विराट ने सई को गोद में उठा लिया।

प्रीकैप: विराट ने चर्च में कबूल किया कि पिछले कुछ दिनों से मेरे अंदर एक संघर्ष चल रहा है, मैं अपनी पत्नी पाखी से प्यार नहीं करता और मैं अभी भी अपनी पूर्व पत्नी साई से प्यार करता हूं। वह कहता है कि जब उसने सई को दर्द में देखा तो उसने मेरी भावनाओं पर नियंत्रण खो दिया। भवानी सब कुछ सुनती है। विराट कबूल करता है कि वह सई के साथ रहना चाहता है क्योंकि इससे उसे खुशी मिलती है और वह सई के बिना नहीं रह सकता।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: नफरत के बाद प्यार का ड्रामा करते नजर आएगा शाह परिवार, माया की करतूत से रूबरू होगी अनुपमा

Sidharth-Kiara: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खरीदा नया आशियाना, वीडियो में दिखी खूबसूरत झलक

Upcoming Twists: सई से दिल की बात कहेगा विराट, अनुपमा-अनुज को दूर करेगा ये शख्स! माया के बदले तेवर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement