A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16: सलमान खान ने 'वीकेंड का वार एपिसोड' में दी इस कंटेस्टेंट को खास सलाह

Bigg Boss 16: सलमान खान ने 'वीकेंड का वार एपिसोड' में दी इस कंटेस्टेंट को खास सलाह

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है। इस बार शो में कई विवादित हस्तियां हैं। शो में टीवी के कई सितारे हैं जिनकी सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है।

Bigg Boss 16- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 16

Highlights

  • वीकेंड का वार एपिसोड में दिखा सलमान का जलवा
  • कलर्स पर आता है बिग बॉस 16

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है और अभी से असली खेल शुरू हो चुका है। सुपरस्टार सलमान खान को पहले 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान 'बिग बॉस 16' के प्रतियोगियों को चुनौती देते देखा गया और उन्होंने सभी को अपना असली पक्ष दिखाने और खेल को दिलचस्प बनाने की सलाह दी। 'उड़ारियां' के एक्टर अंकित गुप्ता की ओर इशारा करते हुए उन्होंने उन्हें खेल में दिखाई देने और बोलने के लिए कहा है। जबकि अंकित ने खुद को सही ठहराने की कोशिश की कि उन्हें खुलने में समय लगता है, सलमान ने उनसे कहा, "आपके पास सीमित समय है"।

Bigg Boss 16 में साजिद खान की एंट्री से बौखलाईं महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल, अनुराग ठाकुर को लिखी चिट्ठी

'बिग बॉस' के कई फैंस और उनके सह-प्रतियोगियों ने यह भी बताया कि वह शांत हैं और उनका खेल वैसा ही है जैसा पिछले सीजन में सिंबा नागपाल खेला करते थे।

इस बीच, सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी को भी एक सलाह दी, जो अंकित की 'उड़ारियां' की को-एक्ट्रेस भी हैं और उन्होंने 'बिग बॉस 16' में सबसे अच्छे दोस्त के रूप में प्रवेश किया कि वे दोनों अपनी दोस्ती का आकर्षण खो रहे हैं और उन्होंने प्रियंका से कहा, "अंकित के साथ आपकी केमिस्ट्री इतिहास बन गई है।" उन्होंने उन्हें इसे वापस लाने के लिए कहा ताकि उनके खेल को दिलचस्प बनाया जा सके।

Amitabh Bachchan Birthday: कई बार खामोश रहकर भी महानायक ने दर्शकों को हंसने और रोने पर कर दिया मजबूर, ये हैं यादगार सीन

'बिग बॉस 16' कलर्स पर प्रसारित होता है।

करण जौहर ने ट्रोलिंग के बाद छोड़ा ट्विटर, सोशल मीडिया पर किया ऐलान