Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 में साजिद खान की एंट्री से बौखलाईं महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल, अनुराग ठाकुर को लिखी चिट्ठी

साल 2018 में 'मी टू' आंदोलन के दौरान कई महिलाओं ने साजिद पर सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाया गया था। ऐसे में बिग बॉस में उन्हें एंट्री मिलने से लोग नाराज हैं।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: October 10, 2022 21:52 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 16

Highlights

  • 'मी टू' आंदोलन के दौरान कई महिलाओं ने साजिद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था
  • 2022 में बिग बॉस कंटेस्टेंट बन गए हैं साजिद खान

मीटू के आरोपी साजिद खान के बिग बॉस में आने से बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर भी साजिद खान को हटाने के लिए ट्वीट और पोस्ट लगातार किए जा रहे हैं। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को चिट्ठी लिखकर फिल्म निर्माता और 'मी टू' आरोपी साजिद खान के 'बिग बॉस 16' में एंट्री पर सवाल उठाए हैं और उन्हें शो से हटाने की मांग भी की है। साल 2018 में 'मी टू' आंदोलन के दौरान कई महिलाओं ने साजिद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था।

Amitabh Bachchan Birthday: बड़े पर्दे पर ही नहीं टीवी की दुनिया में भी धमाल मचा चुके हैं 'शहंशाह', इन शोज में दिखाया था अभिनय का दम

स्वाति मालीवाल ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "'मी टू' मूवमेंट के दौरान दस महिलाओं ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। ये सभी शिकायतें साजिद की घिनौनी मानसिकता को दर्शाती हैं। अब ऐसे शख्स को 'बिग बॉस' में जगह दी गई है, जो पूरी तरह से गलत है, मैंने मंत्री अनुराग ठाकुर को लिखा है कि साजिद खान को इस शो से हटा दिया जाए।"

Amitabh Bachchan Birthday: कई बार खामोश रहकर भी महानायक ने दर्शकों को हंसने और रोने पर कर दिया मजबूर, ये हैं यादगार सीन

'मी टू' आंदोलन के दौरान साजिद पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री मंदाना करीमी ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें अब बॉलीवुड में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि साजिद को शो में जगह दी गई है। उनके अलावा गायिका सोना महापात्रा ने भी शो के निर्माताओं से साजिद की एंट्री को लेकर सवाल किया था और उर्फी जावेद ने शो में साजिद की विवादास्पद प्रविष्टि का समर्थन करने के लिए शहनाज गिल और कश्मीरा शाह की खिंचाई की थी।

करण जौहर ने ट्रोलिंग के बाद छोड़ा ट्विटर, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement