Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

करण जौहर ने ट्रोलिंग के बाद छोड़ा ट्विटर, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

करण जौहर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि वो ट्विटर छोड़ रहे हैं। करण जौहर हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किए गए थे, उसके बाद फिल्ममेकर ने ट्विटर छोड़ने का फैसला कर लिया।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: October 10, 2022 16:47 IST
करण जौहर- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH करण जौहर

Highlights

  • करण जौहर ने ट्विटर छोड़ने का किया ऐलान
  • ट्रोल होने के बाद फिल्ममेकर ने लिया बड़ा फैसला

मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर अपने ट्वीट्स के कारण सुर्खियां बटोरते हैं। फिल्म निर्माता ट्विटर पर काफी सक्रिय और लोकप्रिय हैं और अक्सर माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने विचार और राय साझा करते हैं। हालांकि, वह अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं, यही वजह है कि सोमवार को, करण जौहर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर से बाहर निकलने की घोषणा की। उन्होंने ट्विटर छोड़ने का ऐलान ट्विटर पर ही किया और उनके ट्वीट में लिखा था, अधिक सकारात्मक ऊर्जा के लिए जगह बना रहा हूं और यह उसी दिशा में एक कदम है। अलविदा ट्विटर!"।

Amitabh Bachchan Birthday: बड़े पर्दे पर ही नहीं टीवी की दुनिया में भी धमाल मचा चुके हैं 'शहंशाह', इन शोज में दिखाया था अभिनय का दम

करण कभी अपने काम को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार ट्रोल होते हैं। उन्हें हाल ही में अपने चैट शो कॉफ़ी विद करण के लिए ट्रोल होना पड़ा था। कॉफ़ी विद करण के बारे में बात करते हुए, करण ने शो की सफलता के बाद बॉलीवुड हंगामा के साथ अपनी खुशी साझा की और कहा कि वह कुछ लोगों के कारण अपने होने का तरीका नहीं बदलना चाहेंगे। "मैं वही करना चाहता हूं जो मुझे अच्छा लगता है। कॉफी विद करण करने से मुझे खुशी मिलती है। बेशक, वहाँ बहुत सारी प्रतिक्रियाएँ आ रही थीं जैसे करण आलिया के बारे में इतना क्यों बात कर रहे हैं? वह लोगों की सेक्स लाइफ के बारे में इतनी बात क्यों करते हैं? और मुझे पसंद है, वास्तव में, मैं इन चीजों के बारे में नहीं सोचता”।

Amitabh Bachchan Birthday: कई बार खामोश रहकर भी महानायक ने दर्शकों को हंसने और रोने पर कर दिया मजबूर, ये हैं यादगार सीन

उन्होंने आगे शो के पीछे अपने विचार बताए। "शायद मैं लोगों के यौन जीवन के बारे में उत्सुक हूं इसलिए मैंने उनके बारे में पूछा। शायद मुझे आलिया पर बहुत गर्व है, और यह मेरी हर बातचीत में सामने आता है। 'यह सिर्फ एक टॉक शो है, जो एक सेरेब्रल टॉक शो भी नहीं है।' यह एक फालतू, मजेदार टॉक शो है। लेकिन लोगों ने वास्तव में लंबे कॉलम में इसका विश्लेषण किया है और मैं लगभग खुश हूं कि उनके पास शो का विश्लेषण करने के लिए दुनिया में हर समय है। मैं इसे इतना समय नहीं दूंगा। मुझे नहीं पता कि वे क्यों हैं"।

Amitabh Bachchan के 80वें बर्थडे के एक दिन पहले फैंस को मिला खास तोहफा, सामने आया Uunchai का नया लुक

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह अगले साल रिलीज होने वाली है। साथ ही, धर्मा प्रोडक्शंस ने हाल ही में इंडस्ट्री में 10 साल पूरे किए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement