Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Amitabh Bachchan के 80वें बर्थडे के एक दिन पहले फैंस को मिला खास तोहफा, सामने आया Uunchai का नया लुक

Amitabh Bachchan 80th birthday: बिग बी के 80वें जन्मदिन का बड़ा सरप्राइज सामने आ चुका है, राजश्री प्रोडक्शन ने महानायक के बर्थडे के एक दिन पहले फिल्म 'ऊंचाई' से उनका नया लुक जारी किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 10, 2022 14:13 IST
Uunchai New Look on Amitabh Bachchan 80th birthday- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_AMITABHBACHCHAN Uunchai New Look on Amitabh Bachchan 80th birthday

Highlights

  • डैशिंग लुक में दिखे बिग बी
  • फिल्म 'ऊंचाई' का लुक आया सामने
  • जय को वीरू ने दीं शुभकामनाएं

Amitabh Bachchan 80th birthday: बॉलीवुड के महानायक मंगलवार को 80 साल के होने जा रहे हैं। इस खास का सेलीब्रेशन सोशल मीडिया पर शुरू हो चुका है। अमिताभ बच्चन ने भी अपने फैंस को जन्मदिन के पहले ही धांसू रिटर्न गिफ्ट दिया है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) से अपना डेशिंग लुक शेयर किया है। फिल्म का ये कैरेक्टर पोस्टर सामने आते ही वायरल हो गया है। 

सूरज बड़जात्या कर रहे निर्देशन 

इस फिल्म का निर्माण राजश्री फिल्म्स ने महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के साथ मिलकर किया है। 'ऊंचाई' अमिताभ द्वारा अपनी उम्र के 80 साल पूरे कर लेने के बाद रिलीज की जा रही पहली फिल्म है जिसे लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को‌ रिलीज की जाएगी।

धमेंद्र ने भी दी बधाईयां 

अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन के जश्न की शुरुआत हीमैन के तौर पर मशहूर और  जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र के शुभकामनाओं से हुई है। उल्लेखनीय है अमिताभ और धर्मेंद्र पिछले पांच दशकों से महज अच्छे दोस्त ही नहीं हैं, बल्कि दोनों की अटूट दोस्ती की मिसालें आज भी दी जाती हैं। बड़े पर्दे पर 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' जैसे लोकप्रिय गाने के ज़रिए दोस्ती की नई मिसाल पेश करनेवाले अमिताभ और धर्मेंद्र आज भी उस जोश से  एक दूसरे से मिलते हैं। धर्मेंद्र ने सुपरहिट फिल्म 'शोले' में अपने सह-कलाकर रहे अमिताभ की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ऊंचाई' के लिए उन्हें बधाइयां दी हैं। 

दोस्ती पर आधारित है फिल्म

'ऊंचाई' के बारे में बात करें तो यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें भारतीय सिनेमा के क‌ई दिग्गज कलाकारों ने एक साथ काम किया है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में 'ऊंचाई' के बारे में बहुत कुछ लिखा है। फ्रेंडशिप‌ डे के मौके पर रिलीज़ किये गये फिल्म के पहले पोस्टर में दोस्ती के जज़्बे को बड़े ही सुंदर तरीके से पेश किया था। इस पोस्टर‌ की टैगलाइन है- दोस्ती उनकी जिंदगी की एकमात्र प्रेरणा थी! दोस्ती पर आधारित इस फिल्म की थीम के मद्देनज़र ही वीरू (धर्मद्र) ने जय (अमिताभ) की फिल्म‌ 'ऊंचाई' लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

Amitabh Bachchan Birthday: कई बार खामोश रहकर भी महानायक ने दर्शकों को हंसने और रोने पर कर दिया मजबूर, ये हैं यादगार सीन

राजश्री की 75वीं वर्षगांठ  

ग़ौरतलब है कि फिल्म 'ऊंचाई' राजश्री प्रोडक्शन द्वारा इंडस्ट्री में 75 साल पूरे किये जाने के ख़ास अवसर पर रिलीज की जा रही है। बेहद भव्य और आकर्षक ढंग से फिल्माई गयी 'ऊंचाई' में दोस्तों के एक अविस्मरणीय सफ़र को बड़े ही संजीदा अंदाज़ में पेश‌ किया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बमन ईरामी, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे।‌ फिल्म में डैनी डेंग्जोप्पा और नफ़ीसा अली जैसे दिग्गज कलाकर भी अहम रोल्स में दिखाई देंगे। 

Hrithik Saba Video: मुंबई की सड़कों पर गर्लफ्रेंड सबा संग रोमांटिक अंदाज में दिखे ऋतिक रोशन, फैंस बोले- परफेक्ट कपल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement