Friday, May 17, 2024
Advertisement

Hrithik Saba Video: मुंबई की सड़कों पर गर्लफ्रेंड सबा संग रोमांटिक अंदाज में दिखे ऋतिक रोशन, फैंस बोले- परफेक्ट कपल

Hrithik Roshan with Girlfriend: ऋतिक रोशन और सबा आजाद इन दिनों एक दूसरे को खूब समय दे रहे हैं। ये कपल एक बार फिर मुंबई में स्पॉट हुआ है, जहां पैपराजी ने दोनों को कैमरे में कैद किया है।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 10, 2022 12:07 IST
Hrithik Roshan Saba Azad Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI Hrithik Roshan Saba Azad Video

Highlights

  • वायरल हुआ ऋतिक सबा का वीडियो
  • बेहतरीन है दोनों का लुक
  • लोगों को पसंद आया अंदाज

Hrithik Roshan Saba Azad Video: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों विलेन बनकर अपने फैंस के दिलों पर छाए हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) रिलीज हुई है जिसकी खूब तारीफ हो रही है। फिल्म में भले ही ऋतिक एक विलेन वेधा का का किरदार निभा रहे हैं लेकिन रियल लाइफ में वह एक रोमांटिक हीरो बने हुए हैं। ऋतिक बीती रात एक बार फिर अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के संग स्पॉट हुए हैं। 

वायरल हुआ ऋतिक सबा का वीडियो

जैसा कि हमने बताया कि ऋतिक को गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग देखा गया है। खास बात है कि इस वायरल वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ मैचिंग करते दिख रहे हैं। ये दोनों इतने प्यारे लग रहे हैं कि कहना गलत नहीं होगा कि ये फैंस को कपल गोल्स दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस दौरान इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। देखिए ये वीडियो...

Anupamaa फैंस को इस बात पर आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर मेकर्स से की ये मांग

ऐसा है दोनों का लुक 

इस वीडियो में सबा और ऋतिक का लुक बहुत गजब लग रहा है। दोनों व्हाइट आउटफिट्स में काफी लैविश दिख रहे हैं। दोनों गाड़ी से उतरते ही पैपराजी को बिंदास पोज देने लगे। ऋतिक के फैंस एक बार फिर उनकी पर्सनल लाइफ में प्यार की एंट्री से खुश नजर आ रहे हैं। कई लोग यहां परफेक्ट कपल और कपल नंबर 1 जैसे कमेंट लिख रहे हैं।  

Nayanthara and Vignesh Shivan: शादी के चार महीने बाद ही नयनतारा बनीं मां, जुड़वा बच्चों के पिता बने विग्नेश

Deepika Padukone ने किया बड़ा खुलासा कहा- अगर मेरी मां नहीं होती तो आज मैं...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement