Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Nayanthara and Vignesh Shivan: शादी के चार महीने बाद ही नयनतारा बनीं मां, जुड़वा बच्चों के पिता बने विग्नेश

Nayanthara and Vignesh Shivan: विग्नेश शिवन और नयनतारा ने एक और पोस्ट शेयर की है, जिसमें दोनों अपने नन्हें बच्चों के पैर चूमते नजर आ रहे हैं।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: October 10, 2022 11:10 IST
Nayanthara and Vignesh Shivan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VIGNESHSHIVAN Nayanthara and Vignesh Shivan

Highlights

  • साउथ सुपरस्टार नजनतारा बनीं मां
  • जुड़वा बच्चों को दिया जन्म
  • 4 महीने पहले हुई थी विग्नेश और नयनतारा की शादी

Nayanthara and Vignesh Shivan: निर्देशक विग्नेश शिवन और उनकी पत्नी, अभिनेत्री नयनतारा के जुड़वा बच्चे हुए हैं। इस खुशखबरी की जानकारी कपल ने रविवार को सोशल मीडिया द्वारा दी। इंस्टाग्राम पर शिवन ने घोषणा करते हुए नवजात शिशुओं के पैरों की तस्वीरें साझा कीं।

लिखी इमोशनल पोस्ट 

कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हमें जुड़वां बच्चों का आशीर्वाद मिला है। हमारी सभी प्रार्थनाएं, हमारे पूर्वजों का आशीर्वाद, सभी अच्छी अभिव्यक्तियों के साथ मिलकर, हमारे लिए दो धन्य बच्चों के रूप में एक साथ आए हैं।"

सभी से मांगा आशीर्वाद  

इसके आगे नयनतारा ने अपने बच्चों के जन्म को भगवान का आशीर्वाद बताया है। साथ ही अपने बच्चों के लिए फैंस से दुआएं और आशीष मांगा है। उन्होंने आगे लिखा है, "हमारे उइर (जीवन) और उलगम (दुनिया) के लिए आपके सभी आशीर्वादों की आवश्यकता है। जीवन उज्जवल और अधिक सुंदर दिखाई देने लगा, सब भगवान का अशीर्वाद है।"

Karwa Chauth 2022: कैटरीना से लेकर आलिया तक, ये अभिनेत्रियां मनाएंगी पहला करवा चौथ

अपनी फिल्म का गाना भी लिखा

उन्होंने एक और पोस्ट साझा किया, जिसमें उनकी हालिया फिल्म 'काथुवाकुला रेंदु काधल' के गीत 'टू टू टू' की एक पंक्ति थी। इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आई लव यू टू। एंड आई लव यू थ्री।'

Deepika Padukone ने किया बड़ा खुलासा कहा- अगर मेरी मां नहीं होती तो आज मैं...

पोस्ट के सामने आने के बाद दोनों सेलेब्स के दोस्त और फैंस बधाई दे रहे हैं। विग्नेश की पोस्ट पर काजल अग्रवाल ने बधाई देते हुए पूरे परिवार को प्यार दिया है। काजल के साथ कई सेलेब्स ने दोनों के जीवन में इस बड़ी खुशी के लिए शुभकामनाएं और बधाई दी हैं।

Anupamaa फैंस को इस बात पर आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर मेकर्स से की ये मांग     

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement